ममता के विरुद्ध चुनाव आयोग पहुंची भाजपा, फिर किया ये काम
ममता के विरुद्ध चुनाव आयोग पहुंची भाजपा, फिर किया ये काम
Share:

भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के विरुद्ध टिप्पणी पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के विरुद्ध चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई और उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने सीएम पर शाह के विरुद्ध "बदनाम करने का अभियान" चलाने का इलज़ाम लगाया। बनर्जी ने हाल ही में 16 मार्च को बांकुरा में एक रैली के दौरान इलज़ाम लगाया कि शाह चुनाव अयोग को प्रभावित कर रहे हैं। उन्‍होंने रैली में कहा "कौन चुनाव आयोग चला रहा है, क्या आप चुनाव आयोग चला रहे हैं?"

बीजेपी ने आगे कहा कि बनर्जी ने इलज़ाम लगाया था कि शाह कोलकाता में बैठे साजिश रच रहे थे और उन्होंने गृह मंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की छवि को धूमिल करने की कोशिश की। बीजेपी ने बोला, ''अमित शाह और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की छवि और प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए एक अभियान शुरू किया जा चुका है। गलत सूचना फैलाने और इस तरह मतदाताओं को गलत तरीके से प्रभावित करने की मंशा है।''

ममता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती है भाजपा: बनर्जी द्वारा उपयोग की जाने वाली भाषा ने न केवल चुनावी माहौल को खराब कर दिया है, बल्कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी सहारा देकर औचित्य के स्तर को और कम करने के लिए प्रोत्साहन को और भी बढ़ाया। भाजपा पार्टी ने चुनाव आयोग से आग्रह किया कि वह आगे के भाषणों से बनर्जी को तुरंत बंद करे और उनके "आदर्श अवमानना, आदर्श आचार संहिता और चुनावी कानूनों के घोर उल्लंघन" में उनके वर्तमान व अतीत के आचरण के खिलाफ उचित कानूनी जांच करने की बात कही है।

उन्होंने बोला कि हम चुनाव आयोग से अनुरोध करते हैं कि वह ममता बनर्जी के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए उनपर धोखाधड़ी, अपमानजनक व्यवहार करने और निषेधाज्ञा पारित करने के लिए उचित कानूनी कार्रवाई की जाने वाली है , अन्यथा यह चुनावी माहौल बिगाड़ सकता है, जहां गाली देना और झूठी खबरें फैलाना अपरिहार्य और आदर्श बन चुका है।

भारतीय सेना को जल्द मिलेगी यह नहीं सुविधा, पल झपकते ही खाक हो जाएगा दुश्‍मन

राहुल गांधी आज आईओसी रिफाइनरी कर्मचारियों से करेंगे बातचीत

मुंबई सागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जॉन-इमरान ने मचाया धमाल, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -