मुंबई सागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जॉन-इमरान ने मचाया धमाल, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़
मुंबई सागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जॉन-इमरान ने मचाया धमाल, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. वहीं कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन अच्छा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ तक की कमाई कर ली है.

वैसे कई जगह पर नाइट कर्फ्यू लगा है जिस कारण फिल्म के कलेक्शन पर भी असर पड़ा है, किन्तु, फिर भी कोविड के दौरान भी फिल्म ने इतना कलेक्शन किया है, वो अच्छी बात है. वैसे आने वाले दिनों में फिल्म की आमदनी बढ़ सकती है. बता दें कि शुक्रवार को फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही लीक हो गई थी. खबर के मुताबिक, जॉन अब्राहम स्टारर मुंबई सागा भी पायरेसी करने वाली साइट्स का नया श‍िकार हो गई है. बता दें कि ये फिल्‍म तम‍िलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरूल्‍ज जैसी साइट पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

यदि आप संजय गुप्ता के निर्देशन में बनीं फिल्म को ध्यान से देखेंगे, तो आपको समझ आएगा मुंबई सागा में कुछ खास नयापन नहीं था. उनकी पुरानी फिल्मों की तरह पुलिस और चोर के बीच बिल्ली और चूहे का खेल दिखाई दे रहा है. विजय का किरदार इमरान हाशमी ने निभाया है और अमरात्या का रोल जॉन अब्राहम ने. जॉन को गैंगस्टर बनाने में निर्देशन ने फर्स्ट हाफ लगा दिया और कैसे उसे पुलिस पकड़ना चाहती है.

क्या दर्शकों को आकर्षित कर पाएगी 'संदीप संग पिंकी फरार' ? दूसरी बार साथ दिखेंगे अर्जुन-परिणीति

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपने मुक्केबाजी करियर में हारा पहला मैच

इंदौर: सेटअप बॉक्स के गोडाउन में लगी आग, 5 घंटे बाद पाया काबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -