राजस्थान में पेपर लीक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, गहलोत की पुलिस ने भांजी लाठियां
राजस्थान में पेपर लीक के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, गहलोत की पुलिस ने भांजी लाठियां
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सियासी पारा चरम पर है. जहां पेपर लीक मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) ने मुख्यमंत्री आवास के सामने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान जयपुर में भाजपा पार्टी दफ्तर से जब कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री आवास को घेरने के लिए आगे बढ़े, तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया. यहां कार्यकर्ता और पुलिस में झड़प भी देखने को मिली, जिसके बाद पुलिस ने लाठियां से खदेड़ते हुए वाटर कैनन से पानी की बौछारें भी छोड़ीं. हालांकि, प्रदर्शन अभी भी चल रहा है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पेपर लीक और बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ आज भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को वॉटर कैनन चलानी पड़ी, जिसके बाद जयपुर पुलिस ने भाजपा के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को हिरासत में ले लिया है.

वहीं, भाजपा राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर का कहना है कि राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने मुख्यमंत्री आवास के सामने धरना दिया. उन्होंने कहा कि युवाओं, किसानों के प्रति उपेक्षा और महिलाओं के विरुद्ध अपराध बढ़े हैं. यह सरकार सो रही है. उन्हें जगाने के लिए भाजपा ने यह विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया है.

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई का मामला, कोयंबटूर पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

'भारत की वैक्सीन ने दुनियाभर के लोगों की जान बचाई..', पीएम मोदी से मिलकर बोले बिल गेट्स

बदलता कश्मीर ! मस्जिद का इस्तेमाल कर रहे थे आतंकी, स्थानीय लोगों ने किया विरोध, शहीद को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -