'रक्षा समिति की बैठकों में नहीं जाते राहुल गाँधी' , जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा हमला
'रक्षा समिति की बैठकों में नहीं जाते राहुल गाँधी' , जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा हमला
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में 20 जवानों की शहादत और चीनी घुसपैठ को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुरू से ही मोदी सरकार पर आक्रामक नज़र आ रहे हैं. राहुल एक के बाद एक सवाल खड़े कर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में लगे हुए हैं. ऐसे में भाजपा ने राहुल गांधी को उन्हीं के हथियार से सवालों के दायरे में खड़ा कर दिया है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी रक्षा समिति के मेंबर होने के बाद भी समिति की किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं होते हैं, किन्तु दुख की बात है कि वो राष्ट्र का मनोबल गिराना जारी रखते हैं. भाजपा जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'राहुल गांधी एक गौरवशाली वंश परंपरा से जुड़े हैं, जहां समिति कोई मायने नहीं रखती. कांग्रेस में कई योग्य नेता हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं, किन्तु एक राजवंश ऐसे नेताओं को कभी बढ़ने नहीं देगा.' 

जेपी नड्डा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी रक्षा समिति के मेंबर होने के बाद भी एक भी मीटिंग में शामिल नहीं होते हैं जो निराशाजनक है. किन्तु दुख की बात है कि वह लगातार देश का मनोबल गिरा रहे हैं, हमारे सशस्त्र बलों की वीरता पर सवाल खड़े करते हैं और वह सब कुछ करते हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए.

फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया तारा

‘जीजा जी’ रणवीर को बेहतरीन अंदाज में अनीशा पादुकोण ने दी जन्मदिन की बधाई

पति के साथ क्वारंटाइन में हैं सोनम कपूर, बताई चौकाने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -