‘जीजा जी’ रणवीर को बेहतरीन अंदाज में अनीशा पादुकोण ने दी जन्मदिन की बधाई
‘जीजा जी’ रणवीर को बेहतरीन अंदाज में अनीशा पादुकोण ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है. वहीं अब उनकी ‘साली’, दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने उन्हें विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में अनीशा पादुकोण ने लिखा है 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जीजा जी.' वैसे इसी के साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह को टैग भी किया है. आप जानते ही होंगे रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद से ही वह मशहूर हो गए थे.

उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल अपने नाम किया है और उनकी पर्सनैलिटी के भी कई लोग कायल हैं. इस समय सोशल मीडिया पर फैन्स भी रणवीर सिंह को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और कई सेलेब्स भी उन्हें विश करने में लगे हुए हैं. वैसे बीते दिनों ही रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘लूटेरा’ के सात साल पूरे होने पर बेहतरीन पोस्ट शेयर किया था. उस समय उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि, 'तुम्हारी सबसे शानदार परफॉर्मेंस अभी तक की.'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव-स्टोरी किसी से छिपी नहीं है, दोनों ने एक दूजे को काफी समय तक डेट किया और फिर शादी कर ली. जी हाँ, दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और उसके बाद दोनों ने शादी कर सभी को खुशखबरी दी थी. फिलहाल दोनों एक दूजे के साथ बेहतरीन समय बिताते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -