फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया तारा
फैन ने सुशांत के नाम पर रजिस्टर कराया तारा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है और उनके निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स उनके लिए कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. अब इसी बीच एक और चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में सुशांत की एक फैन ने उन्हें खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है.

आप सभी को बता दें कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा खरीदा है और उसे रजिस्टर भी करा लिया है. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद तारों का काफी शौक था और इसी के साथ ही उन्होंने चांद पर जमीन भी ले रखी थी, जिसे वह अपने 55 लाख के टेलिस्कोप से देखा करते थे. ऐसे में अब उनके फैन ने उनके लिए तारा रजिस्टर करवा लिया है. वैसे सोशल मीडिया पर अब उकसा सर्टिफिकेट वायरल हो रहा है.

 

जी दरअसल हाल ही में सुशांत की एक फैन ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है. हाल ही में यूनाइटेड स्टेट्स की रहने वाली इस फैन ने ट्वीट करते हुए सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की है और लिखा है कि 'सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा. आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें.' वहीं इस पोस्ट के कमेंट में लोग उनके ट्वीट को झूठा कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि 'यह सच नहीं है.' वैसे हम भी इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं.

‘जीजा जी’ रणवीर को बेहतरीन अंदाज में अनीशा पादुकोण ने दी जन्मदिन की बधाई

इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बोले विक्रांत मेसी

बिजली के बिल को देखकर भड़के अरशद वारसी, कहा- 'मेरी किडनी बेचनी पड़ेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -