विधायक के अवैध कब्जे को लेकर बीजेपी ने किया धरना प्रदर्शन
विधायक के अवैध कब्जे को लेकर बीजेपी ने किया धरना प्रदर्शन
Share:

शिमला: राज्य में बृहस्पतिवार को अवैध कब्जे को लेकर सदर MLA सुंदर सिंह ठाकुर के होटल के बाहर बहुत चिल्लाचोट हुई. इस के चलते बीजेपी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने हुए. एक दूसरे के विरुद्ध जमकर नारेबाजी आरम्भ हुई. जब स्थिति बिगड़ी, तो पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा. बृहस्पतिवार प्रातः साढ़े 11 बजे बीजेपी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के सपोर्ट में ढालपुर में धरना प्रदर्शन किया.

वही राज्यपाल को ज्ञापन सुपुर्द करने के पश्चात् बीजेपी के लोग अवैध कब्जे को लेकर नारेबाजी कर कांग्रेस MLA सुंदर ठाकुर के होटल परिसर में जा पहुंचे, तथा नारेबाजी की. इस के चलते कुल्लू कांग्रेस की चल रही बैठक में सम्मिलित कांग्रेस के कार्यकता बाहर निकले, तथा बीजेपी के विरुद्ध नारेबाजी की. वही लगभग आधे घंटे तक चले हंगामे के मध्य पुलिस के हाथ पांव फूल गए, तथा बाद में एएसपी की अगुवाई में अतिरिक्त पुलिस पहुंची, तथा कठिनाई से दोनों पार्टियों को समझाया. तत्पश्चात, बीजेपी के लोग बाहर निकले तब जाकर स्थिति शांत हुई है. वही इस दौरान सजजीक दुरी का भी ध्यान नहीं रखा गया.

वही दूसरी राज्य में COVID-19 से छह और लोगों की मौत हो गई, जबकि 288 नए मरीज सामने आए हैं. बुधवार को सोलन जिले से 3, कांगड़ा-सिरमौर-ऊना से 1-1 मरीज की मौत हुई है. आईजीएमसी में पांवटा साहिब से इलाज के लिए आए करोना वायरस पीड़ित मरीज ने दम तोड़ दिया. मरीज को निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ के चलते आईजीएमसी रेफर किया था. आईजीएमसी में ही एक सोलन के मरीज की भी मौत हो गई. इसी के साथ बढ़ते मामलों ने राज्य में स्थिति ओर अधिक भयावह कर दी है.

पीएम मोदी ने बिहार को दी बड़ी सौगात, बोले- मछली पालन से दोगुनी होगी किसानों की आय

राहुल का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार ने युवाओं का भविष्य कुचला

चीन को एक और झटका, ट्रम्प प्रसाशन ने रद्द किया हज़ारों चीनी छात्रों का वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -