राहुल का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार ने युवाओं का भविष्य कुचला
राहुल का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा- मोदी सरकार ने युवाओं का भविष्य कुचला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कोरोना वायरस, लॉकडाउन, सुस्त अर्थव्यवस्था, गिरती GDP और खत्म होती नौकरियों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता का कहना है केंद्र की मोदी सरकार ने देश के युवाओं का भविष्य कुचल दिया है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने युवओं से #SpeakUpForJob अभियान से जुड़ने की अपील की है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की वजह से देश में करोड़ों नौकरियां खत्म हो गई हैं। इसके साथ ही देश की GDP में ऐतिहासिक गिरावट दर्ज की गई है। इसने देश के युवाओं का भविष्य कुचलकर रख दिया है। आइए सरकार को #SpeakUpForJob अभियान से जुड़कर अपनी आवाज सुनाते हैं। बता दें कि बीते बुधवार को राहुल गांधी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों और लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार को घेरा था।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था। राहुल गांधी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि ''अचानक किया गया लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ। वादा था 21 दिन में कोरोना ख़त्म करने का, लेकिन ख़त्म किए करोड़ों रोज़गार और छोटे उद्योग। मोदी जी का जनविरोधी 'डिज़ास्टर प्लान' जानने के लिए ये वीडियो देखें।''

ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी

अधीर रंजन पर सोनिया ने जताया भरोसा, बनाया बंगाल कांग्रेस का अध्यक्ष

सीएम योगी ने किया महोबा के एसपी को सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -