BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया 'कमरनाथ', जानिए क्यों?
BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया 'कमरनाथ', जानिए क्यों?
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन आलोट से सांसद अनिल फिरोजिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को 'कमरनाथ' बोला है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग एक तस्वीर का जिक्र करते हुए सांसद ने कमलनाथ को लेकर इस प्रकार की टिप्पणी की।

बुधवार को उज्जैन अलॉट सांसद अनिल फिरोजिया रतलाम जिले के भूतेड़ा गांव में विकास यात्रा में पहुंचे थे। यंहा उन्होंने जावरा क्षेत्र में सरकार की कामयाबियां गिनाते-गिनाते कमलनाथ पर पहुंच गए। फिर 3 वर्ष पुरानी फोटो उनकी जेहन में आ गई तथा कहा कि कमलनाथ बेटी की उम्र की जैकलीन फर्नांडिस की कमर में हाथ डालकर फोटो खिचाते हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सांसद ने कहा, 'जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब कमलनाथ ने जनता को यह कहने का काम किया कि पैसा नहीं है, पैसा था, पैसा इसलिए नहीं था क्योंकि वह आइफा अवॉर्ड कराना चाहते थे इंदौर में। उस वक़्त 700 करोड़ का प्रावधान रखा था। सलमान खान, जो सुपरस्टार अभिनेता है, उनको बुलाया गया। जैकलीन फर्नांडिस, वो भी एक खूबसूरत 25 वर्षीय एक्ट्रेस है, उसको बुलाया गया। कमलनाथ जी ने सलमान खान को तो दूर खड़ा करा किया और 75 वर्षीय उस बेटी बराबर एक्ट्रेस के कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचाकर ही ही ही... हंस रहा था।' 

आगे उन्होंने कहा, '2020 में 28-29 मार्च को इंदौर में आइफा अवार्ड होना था। इसके लिए 700 करोड़ रुपए का बजट रखा गया था। कोविड के चलते इस अवार्ड सेरेमनी को रद्द कर दिया गया था। तब मैंने नाम लिया कि ये कमरनाथ है, कमलनाथ नहीं। और ये मैं नहीं बोलता कि मीडिया में छपा है, भैया जब तुम्हारे पास पैसा नहीं है, गरीबों की सहायता के लिए। कई बार बुजुर्ग कहते हैं मुझसे कि ये 18 महीने की औलाद है, सुधरेंगे नहीं। 18 महीने की सरकार आई थी कमलनाथ की, इसलिए कह रहा हूं कि कांग्रेस कभी नहीं सुधरेगी।' अनिल फिरोजिया वही सांसद है जिन्हे केंद्रीय मंत्री नितिन गटकरी ने बोला था की उज्जैन आलोट सांसद जितना वजन काम करेंगे उतना बजट सांसद को विकास कार्य के लिए दिया जाएगा।

'कांग्रेस के महाधिवेशन से डर गई भाजपा..', पवन खेड़ा मामले में बोले सीएम बघेल

छत्तीसगढ़ में कल से कांग्रेस का महाधिवेशन, विपक्ष की एकजुटता और लोकसभा चुनाव पर होगा मंथन

'नितीश कुमार को अब राजपाट छोड़ देना चाहिए, क्योंकि..', गिरिराज सिंह के बयान के मायने क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -