'कांग्रेस के महाधिवेशन से डर गई भाजपा..', पवन खेड़ा मामले में बोले सीएम बघेल
'कांग्रेस के महाधिवेशन से डर गई भाजपा..', पवन खेड़ा मामले में बोले सीएम बघेल
Share:

रायपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को दिल्ली हवाई अड्डे पर पुलिस द्वारा रोके जाने के मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया है। उन्होंने कहा कि पवन खेड़ा को विमान से उतारना ये बताता है कि भाजपा कांग्रेस महाधिवेशन से डर गई है। इसीलिए वह हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है। बघेल ने कहा कि एक ओर भाजपा, प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही है और दूसरी ओर कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है। पवन खेड़ा को विमान से उतारना ये बताता है कि भाजपा कांग्रेस महाधिवेशन से डरी हुई है।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा को आज गुरुवार को रायपुर जाने वाली फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया और बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कुछ देर बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बताया कि असम में खेड़ा पर केस दर्ज है। दिल्ली पुलिस ने खेड़ा को हिरासत में लेकर गई। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य नेता भी पवन खेड़ा के साथ गए। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के पिता के संदर्भ में खेड़ा द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर असम पुलिस ने IPC की कुछ धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

इससे पहले कांग्रेस ने दावा किया था कि असम पुलिस ने पवन खेड़ा को हिरासत में लिया है। दिल्ली एयरपोर्ट पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि असम में कोई केस दर्ज हुआ है। कांग्रेस ने खेड़ा को फ्लाइट से उतारे जाने को तानाशाही बताया है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा है कि, 'पहले ED ने रायपुर में रेड मारी, अब पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के विमान से उतारा गया है। तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही है।'

छत्तीसगढ़ में कल से कांग्रेस का महाधिवेशन, विपक्ष की एकजुटता और लोकसभा चुनाव पर होगा मंथन

'नितीश कुमार को अब राजपाट छोड़ देना चाहिए, क्योंकि..', गिरिराज सिंह के बयान के मायने क्या ?

आबकारी नीति 2023-24 को लेकर कमलनाथ के बयान पर शिवराज का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -