CAA Protest: सतर्क रहें बहुसंख्यक, दिल्ली में वापस आ सकता है मुग़ल राज - तेजस्वी सूर्या
CAA Protest: सतर्क रहें बहुसंख्यक, दिल्ली में वापस आ सकता है मुग़ल राज - तेजस्वी सूर्या
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद तेजस्वी सूर्या ने दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) विरोधी प्रदर्शन पर बुधवार को कहा है कि यदि बहुसंख्यक सतर्क नहीं हुए तो वह दिन दूर नहीं जब राजधानी में मुगल राज की वापसी हो जाएगी। 

संसद के निचले सदन में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में आज जो कुछ हो रहा है, वह इस बात की याद दिलाता है कि अगर इस देश के बहुसंख्यक समुदाय सतर्क नहीं रहा और राष्ट्रभक्त भारतीय इस पर खरा नहीं उतरते हैं तो दिल्ली में मुगल राज की वापसी के दिन दूर नहीं है। उल्लेखनीय है कि CAA और NRC के विरोध में शाहीन बाग में बड़ी तादाद में प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठे हुए हैं। 50 दिनों से अधिक समय से चल रहे इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से मुस्लिम महिलाएं भाग ले रही हैं।

शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन आरंभ होने के बाद पूरे देश में इस किस्म के प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी शाहीन बाग एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। भाजपा नेता शाहीन बाग के आंदोलन पर लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस, आम आदमी पार्टी इन प्रदर्शनकारियों का समर्थन कर अपने वोट बैंक को बचाए रखने की कोशिश में लगे हुए हैं ।

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने आज किया मंत्रिमंडल विस्तार, इन विधायकों को मिला मंत्री पद

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज थम जाएगा चुनावी शोर, अंतिम दिन दिग्गज नेता लगाएंगे जोर

'4 करोड़ लाकर दो और चुनाव का टिकट ले लो' , आप MLA ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -