'4 करोड़ लाकर दो और चुनाव का टिकट ले लो' , आप MLA ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप
'4 करोड़ लाकर दो और चुनाव का टिकट ले लो' , आप MLA ने अपनी ही पार्टी पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीख जैसे जैसे पास आ रही है, हर रोज नए नए खुलासे भी सामने आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली कैंट से विधायक सुरेंदर सिंह कमांडो ने टिकट ना मिलने के बाद अब अपनी ही पार्टी पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. कमांडो सुरेंद्र ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) पैसे लेकर टिकट बेचती है. कमांडो सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पार्टी ने मेरी जगह हारे हुए उम्मीदवार को पैसे लेकर विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है.

कमांडो के अनुसार, उससे भी पैसे की मांग की गई थी, तो उसने पार्टी को अपना खेत गिरवी रखकर और दोस्तों से उधार लेकर 25 लाख रुपये दिए थे. किन्तु पार्टी ने उससे 3 से 4 करोड़ की मांग की और जब वह इतने रुपये नहीं दे सका तो पार्टी ने उसका टिकट काट दिया. कमांडो ने आरोप लगाया है कि पैसे के बदले में पार्टी की ओर से चंदे की टिकट भी दी गई थी और कहा गया था कि इससे अपना पैसे पूरे कर लेना.

कमांडो ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उसने पार्टी से कहा कि उसके पास देने के लिए करोड़ों रुपये नहीं है तो उससे कहा गया कि सत्ता में आने के बाद काम करवाने के नाम पर किसी से कमिटमेंट कर उससे पैसे लेकर पार्टी को दे दो और टिकट ले लो. किन्तु जनता के साथ धोखा न करने और अधिक पैसे न देने पर उनका टिकट काटा गया.

दुनिया भर के मुसलामानों से इमरान खान की अपील, कहा- अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ...

बीजेपी नेता अजीत बोरासी के CAA प्रस्ताव विरोधी बयान पर कांग्रेस का पलटवार

Video: 'शाहीन बाग़ अब सिर्फ आंदोलन नहीं रहा, यहाँ तैयार हो रहा है सुसाइड बॉम्बर का जत्था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -