केरल में CAA का समर्थन करने वालों को पानी नही हुआ न​सीब, भाजपा सांसद ने उठाया मामला
केरल में CAA का समर्थन करने वालों को पानी नही हुआ न​सीब, भाजपा सांसद ने उठाया मामला
Share:

एक ट्वीट के खिलाफ केरल पुलिस ने मामला दर्ज किया है. यह ट्वीट कर्नाटक की भाजपा सांसद शोभा कारंदलाजे ने किया है. इस ट्वीट में मलप्‍पुरम जिले में हिंदू परिवारों को पानी न देने का आरोप लगाया गया है क्‍योंकि उन्‍होंने नागरिकता संशोधन कानून पर अपना समर्थन व्‍यक्‍त किया था.

पीयूष गोयल ने दिया बड़ा बयान, 57 इस्लामिक देशों में से मुस्लमान भारत में सबसे अधिक सुरक्षित...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागरिकता संशोधन कानून को समर्थन देने वाले मलप्‍पुरम के हिंदू परिवारों को कथित तौर पर पानी लेने से वंचित किए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सांसद शोभा कारंदलाजे ने ट्वीट किया था. उनके इस दावे को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया और कुछ मीडिया हाउसेज ने भी इस बारे में रिपोर्ट किया. भाजपा सांसद के खिलाफ धर्म, जाति व भाषा समेत कई मुद्दों के आधार पर विभिन्‍न समुदायों के बीच दुश्‍मनी को बढ़ावा देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

विधानसभा चुनाव के दौरान टेप हुए थे ठाकरे-पवार के फ़ोन, अब उद्धव सरकार ने बिठाई जांच

इसके अलावा उडुपी-चिकमंगलूर से सांसद कारंदलाजे ने ट्वीट में मुस्‍लिम बहुल इलाके मलप्‍पुरम के कुट्टीपुरम पंचायत में नागरिकता कानून को समर्थन दे रहे हिंदू परिवारों को पानी न देने की बात कही गई. इस बारे में मलप्‍पुरम के पुलिस चीफ अब्‍दुल करीम ने एएनआइ को बताया, ‘उन्‍होंने गलत जानकारी फैलाई.’ बता दे कि पुलिस के अनुसार, इस इलाके में करीब एक साल से जल संकट है. बोरवेल की परेशानियों के कारण पंचायत करीब एक साल से पानी उपलब्‍ध कराने में सफल नहीं है. पुलिस ऑफिसर अरविंद ने बताया, ‘पानी के लिए प्राइवेट बोरवेल का इस्‍तेमाल किया जा रहा था लेकिन वह भी केरल इलेक्‍ट्रीसिटी बोर्ड की चेतावनी के बाद बंद हो गया. बोर्ड ने चेतावनी जारी कर कहा था कि मोटर का उपयोग इलेक्‍ट्रीसिटी के लिए किया जाता है और यदि किसी और कारणों से किया गया तो इसका कनेक्‍शन खत्‍म कर दिया जाएगा. बिजली काट दी जाएगी.’

हिन्दू लड़की का अपहरण कर जबरन बनाया मुसलमान, फिर कराया निकाह और....

कपिल मिश्रा को EC ने भेजा नोटिस, दिल्ली चुनाव को बताया था भारत-पाक का मुकाबला

अखिलेश ने शाहिन बाग की महिलाओं को बताया रानी लक्ष्मीबाई, सीएम योगी पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -