विधानसभा चुनाव के दौरान टेप हुए थे ठाकरे-पवार के फ़ोन, अब उद्धव सरकार ने बिठाई जांच
विधानसभा चुनाव के दौरान टेप हुए थे ठाकरे-पवार के फ़ोन, अब उद्धव सरकार ने बिठाई जांच
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेताओं की फोन टैंपिंग का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में राज्य की उद्धव सरकार ने शुक्रवार को जांच के आदेश दिए हैं. यह फोन टैंपिंग, चुनाव परिणाम आने के बाद सरकार बनाने के प्रयास के दौरान की गई थी. सूत्रों के अनुसार, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत का नाम उन नेताओं में शामिल हैं, जिनके फोन टैप किए गए थे. 

फोन टैंपिंग की खबर सामने आने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि 'मैं बाल ठाकरे का चेला हूं,  कोई काम या बात छुपकर नहीं करता.' महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री अनिल देशमुख ने इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र चुनाव के दौरान गैर भाजपा नेताओं के फोन टैप किए जा रहे थे. हमने इस गंभीर मुद्दे में जांच के आदेश दिए हैं. वहीं संजय राउत ने एक दिग्गज भाजपा नेता का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें पहले ही इस बारे में सतर्क किया गया था.

राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, 'आपके फोन टैप हो रहे है..ये जानकारी मुझे भाजपा एक वरिष्ठ मंत्रीने भी दे रखी थी. मैने कहां था..भाई साहेब..मेरी बात अगर कोई सुनना चाहता है. तो स्वागत है..मै बाळासाहेब ठाकरेजी का चेला हूं. कोई बात या काम छुप छुपकर नही करता..सुनो मेरी बात...'

महाराष्ट्र : CAA और NRC के विरोध में इस पार्टी ने बुलाया राज्यव्यापी बंद

CAA : 250 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज, इस वजह से उठाया गया कड़ा कदम

पंजाब पानी की कमी से परेशान, सीएम ने सर्वदलीय बैठक में लिया बड़ा निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -