अखिलेश ने शाहिन बाग की महिलाओं को बताया रानी लक्ष्मीबाई, सीएम योगी पर साधा निशाना
अखिलेश ने शाहिन बाग की महिलाओं को बताया रानी लक्ष्मीबाई, सीएम योगी पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की विवादित टिप्पणी की निंदा करते हुए, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाली महिलाओं की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा नेता महिला विरोधी बयान जारी करते रहते हैं।

अखिलेश ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा शाहीन बाग में महिला प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जारी किए गए बयान आपत्तिजनक हैं। उन्हें झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के सम्बन्ध में मालूम होना चाहिए। जो आत्मसम्मान की रक्षा के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए खड़ी हुईं थी। इस दौरान अखिलेश यादव ने कन्नौज और फर्रुखाबाद में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, 'एक संत की भाषा और भावना उनके कद के मुताबिक़ होनी चाहिए। सीएम योगी कहते हैं , 'ठोक दो', 'बदला लेंगे' यह उन्हें शोभा नहीं देता।

आपको बता दें कि बुधवार को कानपुर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए, यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने कहा था कि, 'यदि कोई विरोध के नाम पर 'आजादी' के नारे लगाएगा, तो यह देशद्रोह की श्रेणी में आएगा और सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी।

विधानसभा चुनाव के दौरान टेप हुए थे ठाकरे-पवार के फ़ोन, अब उद्धव सरकार ने बिठाई जांच

पीयूष गोयल ने दिया बड़ा बयान, 57 इस्लामिक देशों में से मुस्लमान भारत में सबसे अधिक सुरक्षित...

महाराष्ट्र : CAA और NRC के विरोध में इस पार्टी ने बुलाया राज्यव्यापी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -