भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का निधन, फंदे से लटका मिला शव
भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का निधन, फंदे से लटका मिला शव
Share:

नई दिल्ली: अभी देश में चुनावों का दौर चल रहा है, वही इस बीच एक दुखद खबर आई है, दरअसल हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मृत्यु हो गई है। दिल्ली स्थित आरएमएल हॉस्पिटल के समीप बने फ्लैट में सांसद का निवास है। इसी निवास में 62 साल के भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया। आत्महत्या की वजह की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, उन्हें प्रातः लगभग 8।30 बजे तहरीर प्राप्त हुई कि आरएमएल हॉस्पिटल के समीप गोमती अपार्टमेंट (एमपी फ्लैट) में भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा ने खुदखुशी कर ली है। अवसर पर जब अफसर पहुंचे तो सांसद का शव फंदे से झूलता हुआ मिला। अभी खुदखुशी के पीछे के कारण की स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। वही दिल्ली पुलिस को भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा के स्टाफ ने बताया, 'आज प्रातः जब मैं कमरा खोलने गया तो वह भीतर से लॉक था, बार-बार आवाज लगाने के पश्चात् भी कमरा नहीं खुला, फिर पुलिस को कॉल किया गया, पुलिस के आने पर दरवाजा तोड़ा गया, इस के चलते सांसद का शव फंदे से लटक रहा था।' मौके पर कई पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं।

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा के देहांत की वजह से भाजपा ने आज होने वाली संसदीय दल की बैठक को स्थगित कर दिया है। हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के जोगिंदरनगर के रहने वाले रामस्वरूप शर्मा निरंतर दूसरी बार सांसद बने। वह काफी वक़्त तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे। सांसद बनने से पूर्व वह मंडी शहर के भाजपा सचिव तथा फिर हिमाचल प्रदेश भाजपा के सचिव थे। वह हिमाचल फूड एंड सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

अमेरिका के मसाज पार्लर में बदमाशों ने की गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत

ममता बनर्जी पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- 'राजनीति कब छोड़ेंगी'

श्रीलंका में एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन ही लगाई जाएगी: श्रीलंकाई सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -