ममता बनर्जी पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- 'राजनीति कब छोड़ेंगी'
ममता बनर्जी पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- 'राजनीति कब छोड़ेंगी'
Share:

कोलकाता: बाटला हाउस मामले में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है। बाटला हाउस मामले के दोषी को फांसी की सजा के एलान के बाद जेपी नड्डा ने बीते मंगलवार को ममता बनर्जी से पूछा कि, 'वह अपनी राजनीति कब छोड़ेंगी, क्योंकि यह मामला फर्जी नहीं निकला है।' ऐसे में कोटुलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, 'ममता जी ने बटला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बताया था। उन्होंने कहा था कि अगर वह मामला फर्जी नहीं निकलता है तो वह राजनीति छोड़ देंगी। अदालत ने अब आरिज खान को मौत की सजा सुनाई है। मैं अब ममता जी से पूछना चाहता हूं कि आप राजनीति कब छोड़ेंगी?'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को 2008 के बटला हाउस मुठभेड़ मामले के दोषी अरिज खान को मौत की सजा सुनाई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संदीप यादव ने दोषी के खिलाफ 11 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है और यह निर्देश दिया है कि जुर्माना राशि में से 10 लाख रुपये मृतक मोहन चंद शर्मा के परिवार को मुआवजे के रूप में जारी किए जाएं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में पांच सिलसिलेवार विस्फोट हुए थे, जिसमें कम से कम 30 लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए थे।

जी दरअसल स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा 2008 के बटला हाउस एनकाउंटर के दौरान मारे गए थे। आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि इन दिनों पश्चिम बंगाल में चुनाव का माहौल है भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रमुख नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के बयान कर रहे हैं।

वृद्ध के बाद अब 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए होगा कोरोना वैक्सीन का परिक्षण

पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -