भाजपा सांसद भोला सिंह पर बड़ा एक्शन, किसी भी मतदान केंद्र में जाने पर लगी रोक
भाजपा सांसद भोला सिंह पर बड़ा एक्शन, किसी भी मतदान केंद्र में जाने पर लगी रोक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जारी दूसरे चरण की वोटिंग में लगातार कई विवाद हो रहे हैं. बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद भोला सिंह को यहां एक मतदान केंद्र पर जाने से रोक दिया गया. भोला सिंह जब मतदान केंद्र पर पहुंचे तो ईवीएम के पास जाने लगे, किन्तु बाहर खड़े सुरक्षाकर्मी ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद डीएम ने सांसद पर बड़ा एक्शन लिया है. भोला सिंह के किसी भी मतदान केंद्र में जाने पर रोक लगा दी गई है.  

सुरक्षाकर्मी ने जब भोला सिंह को रोका तो वे आगबबूला हो गए और उन्होंने सीधा डीएम को फोन कर दिया. जिसके बाद डीएम ने सुरक्षाकर्मी से वार्ता की और तब भोला सिंह को कमरे के अंदर जाने की अनुमति दी गई. फोन पर सुरक्षाकर्मी ने डीएम से स्पष्ट कहा है कि भोला सिंह,  कमरे के भीतर ईवीएम के पास जाने की बात कर रहे हैं. जब डीएम ने भोला सिंह को अंदर कमरे में जाने की इजाजत दी, तब सुरक्षाकर्मी ने उन्हें भीतर जाने दिया.

आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग के नियमों के अनुसार, एक उम्मीदवार मतदान केंद्र पर जांच करने के लिए जा सकता है कि क्या वोटिंग सही तरीके से हो रही है या नहीं, किन्तु वह ईवीएम मशीन के पास नहीं जा सकता है. मतदान केंद्र में बैठे अधिकारियों से मुलाकात करना ही उम्मीदवार के अधिकारों में है. आपको बता दें कि बुलंदशहर पर इस बार सभी की निगाह है, यहां गत वर्ष हुई हिंसा की वजह से सुरक्षाकर्मियों की संख्या में इजाफा किया गया है.

खबरें और भी:-

योगी के सलाहकार का मायावती को जवाब, कहा- चुनाव आयोग के आर्डर की कॉपी भी पढ़ लीजिए...

लोकसभा चुनाव: वोट देकर स्याही का निशान दिखाइए, इन चीज़ों पर भारी डिस्काउंट पाइए

भाजपा नेता ने लगाया यूपी में फर्जी वोटिंग का आरोप, कहा- बुर्का पहनकर डाल रहे वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -