लोकसभा चुनाव: वोट देकर स्याही का निशान दिखाइए, इन चीज़ों पर भारी डिस्काउंट पाइए
लोकसभा चुनाव: वोट देकर स्याही का निशान दिखाइए, इन चीज़ों पर भारी डिस्काउंट पाइए
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व में ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें, इसके लिए चुनाव आयोग की तरफ से निरन्तर प्रयास किए जा रहे हैं। इसके साथ ही देश की अलग-अलग सेक्‍टर की कंपनियां भी मतदाताओं के उत्‍साह को बढ़ाने के लिए डिस्‍काउंट ऑफर दे रही हैं। इन ऑफर के तहत मतदाताओं को पेट्रोल-डीजल के साथ ही अन्‍य कई तरह की चीजों पर डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।   

मतदान करने वाले ग्राहकों को पेट्रोल और डीजल पर 50 पैसे की छूट दी जा रही है। ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने इस पहल का आगाज़ पहले चरण के मतदान में किया था। एसोसिएशन के अनुसार अगर कोई ग्राहक अपनी अंगुली पर स्याही का निशान दिखाता है तो उसे पेट्रोल-डीजल पर 50 पैसे प्रति लीटर का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर आगे के चरणों के मतदान में भी जारी रहने की संभावना है।  हीरो मोटोकॉर्प ने मतदान करने वाले ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर शुरू किया है।

इस ऑफर में मतदान करने वाला ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प की डीलरशिप और वर्कशॉप में जाकर बाइक की धुलाई मुफ्त में करा सकता है। इसके साथ ही ऑफर में ग्राहक केवल 199 रुपये में बाइक की सर्विस करा सकता है। वहीं देश में चाउमीन, पिज्जा जैसे फास्ट फूड का बिज़नेस करने वाले रेस्तरां यानी क्विक सर्विस रेस्तरां (क्यूएसआर) के Subway ने मतदाताओं के लिए 18 प्रतिशत तक डिस्‍काउंट देने का ऐलान किया है।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: क्या पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगी प्रियंका, राहुल गाँधी ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: द्रमुक नेता कनिमोई ने डाला वोट, रजनीकांत ने भी किया मतदान

लोकसभा चुनाव: वाराणसी के मंदिर में पूजा करेंगे सीएम योगी, चुनाव आयोग पर भड़की मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -