भाजपा नेता ने लगाया यूपी में फर्जी वोटिंग का आरोप, कहा- बुर्का पहनकर डाल रहे वोट
भाजपा नेता ने लगाया यूपी में फर्जी वोटिंग का आरोप, कहा- बुर्का पहनकर डाल रहे वोट
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज देश की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा हैं. प्रथम चरण की तरह दूसरे चरण में भी फर्जी मतदान का मसला प्रकाश में आया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया है कि बुर्का पहनकर फर्जी मतदान किया जा रहा है, जिसको लेकर हमने डीएम से शिकायत की है. 

उल्लेखनीय है कि कंवर सिंह तंवर अमरोहा सीट से भाजपा सांसद हैं और एक बार फिर चुनावी संग्राम में हैं. मीडिया से बात करते हुए कंवर सिंह तंवर ने कहा कि एक व्यक्ति बुर्का पहनकर नौगावां गांव में वोट डाल रहा था, जिसे पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी उसे गिरफ्तार किया है. कंवर सिंह ने कहा कि अमरोहा में लगभग 100 बूथ ऐसे हैं, जहां पर उनके पोलिंग एजेंट मौजूद नहीं हैं. वहां से हमारे एजेंट को भगा दिया गया है और अब फर्जी मतदान किया जा रहा है. कंवर सिंह तंवर ने इस मामले की आधिकारिक शिकायत कर दी है.
 
आपको बता दें कि इससे पहले 11 अप्रैल को जब प्रथम चरण के लिए वोटिंग हो रही थी, तब उत्तर प्रदेश के ही मुजफ्फरनगर में भाजपा नेता संजीव बालियान ने ऐसा ही आरोप लगाया था. संजीव बालियान ने भी कहा था कि बुर्का पहनकर फर्जी मतदान किया जा रहा है, ऐसे में जो बुर्का पहनकर आ रहे हैं उनकी जांच की जानी चाहिए.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: क्या पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगी प्रियंका, राहुल गाँधी ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: द्रमुक नेता कनिमोई ने डाला वोट, रजनीकांत ने भी किया मतदान

लोकसभा चुनाव: वाराणसी के मंदिर में पूजा करेंगे सीएम योगी, चुनाव आयोग पर भड़की मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -