टिकट कटा तो रोने लगा BJP विधायक, कार्यकर्ताओं ने दिया सहारा
टिकट कटा तो रोने लगा BJP विधायक, कार्यकर्ताओं ने दिया सहारा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा ने अपने कई वर्तमान MLA का टिकट काटकर नए चेहरे को अवसर दिया है। खंडवा में भी 18 वर्षों से MLA रहे बीजेपी नेता और MLA देवेंद्र वर्मा का टिकट काटकर पार्टी में जिला पंचायत अध्यक्ष कंचन मुकेश तनवे को अपना प्रत्याशी बनाया है। टिकट कटने के पश्चात् भाजपा के MLA देवेंद्र वर्मा बुधवार को दशहरा मिलन के बहाने पहली बार अपने समर्थकों के साथ ही मीडिया से भी रूबरू हुए। 

वही इसके चलते वे भावुक हो गए तथा समर्थकों के बीच ही रोने लगे। उन्हें इस प्रकार रोते देखा उनके समर्थकों ने अपने नेता की आंख से आंसू पोंछे, और उनके समर्थन में नारे भी लगाए। इस के चलते जब उनसे पूछा गया कि क्या वे निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरेंगे, तो उन्होंने कहा अभी वे कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं, मगर निर्दलीय लड़ने का फिलहाल कोई सवाल नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि कौन लोग उनसे नाराज थे, जिनके कारण उनका टिकट कटा है, तो उन्होंने उस पर भी चुप्पी साध ली।

वही खंडवा विधानसभा से 4 बार से खंडवा के MLA रहे देवेंद्र वर्मा को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। उनके स्थान पर पार्टी ने खंडवा से ही जिला पंचायत अध्यक्ष कंचन तनवे को मैदान में उतारा है। टिकट कटने के पश्चात् देवेंद्र वर्मा बुधवार को पहली मर्तबा कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए थे। दशहरा मिलन के नाम पर आयोजित किये गए इस समारोह में कार्यकर्ताओं के बीच जब वे पहुंचे तो वे भावुक हो गए। यही नही उन्हें इस स्थिति मे देखकर उनके समर्थक भी उनकी आंखों से आंसू पोंछते दिखाई दिए। तत्पश्चात, उन्होंने मीडिया से भी चर्चा की। फिलहाल देवेंद्र वर्मा ने मीडिया के सवालों पर जवाब तो दे दिए हैं, मगर भाजपा ने एक चार मर्तबा के MLA का टिकट काटकर यह संदेश देने का प्रयास किया है कि संगठन से बड़ा कोई नहीं है।

'एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा', 'इंडिया' गठबंधन पर CM शिवराज ने कसा तंज

1 रुपए के 10 हजार सिक्कें लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, खुद बताई ये वजह

क्या बंगाल में 'राशन' में भी हुआ घोटाला ? ममता के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के आवास पर ED की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -