Share:
'एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा', 'इंडिया' गठबंधन पर CM शिवराज ने कसा तंज
'एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा', 'इंडिया' गठबंधन पर CM शिवराज ने कसा तंज

भोपाल: मध्य प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए AAP, सपा तथा जेडीयू द्वारा अलग-अलग प्रत्याशी खड़ा करने पर टिप्पणी करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पूरी तरह बनने से पहले ही टूट रहा है। इसके साथ ही शिवराज ने एक मशहूर हिंदी गीत का जिक्र करते हुए कहा- 'इंडिया' गठबंधन की स्थिति फिल्मी गीत 'एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा' जैसी हो गई है।

शिवराज सिंह चौहान ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि समान संकट पर जानवर भी झगड़ना बंद कर देते हैं मगर इंडिया गठबंधन इतनी एकजुटता भी नहीं दिखा सकता है। जब बाढ़ आती है तो सभी जीव-जंतु अपनी जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं तथा चुपचाप वहीं रुक जाते हैं। 'इंडिया' गठबंधन के घटक पीएम नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता की बाढ़ से डरकर पेड़ पर चढ़ तो गए, लेकिन वे चुप नहीं बैठ रहे हैं बल्कि एक-दूसरे से लड़ रहे हैं तथा सहयोगी को अखिलेश-वखिलेश भी कह रहे हैं।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव तथा कुछ कांग्रेस नेताओं के बीच तीखी टीका-टिप्पणी का जिक्र करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने संवाददाताओं से कहा- सपा के पश्चात् जदयू ने भी 17 नवंबर के चुनाव के लिए अपनी सहयोगी कांग्रेस के साथ सीट साझा करने की जगह अलग से अपने प्रत्याशी खड़ा करने का फैसला किया है। 'इंडिया' गठबंधन बनने से पहले ही टूट गया है। 'इंडिया' गठबंधन की स्थिति 'एक दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा' जैसी हो गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस द्वारा उनके कन्या-पूजन अनुष्ठान को नाटक-नौटंकी करार दिए जाने पर कहा कि बीजेपी भारतीय संस्कृति, मूल्यों और परंपराओं का पालन करती है। यही बीजेपी की राजनीति का आधार हैं। मुझे पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने का पूरा विश्वास है। मुख्यमंत्री ने कहा- हम रिकार्ड मतों से नरसिंहपुर जीतेंगे। हम न सिर्फ नरसिंहपुर, बल्कि जिले की तेंदूखेड़ा, गाडरवारा और गोटेगांव सीट भी मोदी सरकार तथा प्रदेश सरकार के विकास कार्यों के दम पर जीतेंगे।

क्या बंगाल में 'राशन' में भी हुआ घोटाला ? ममता के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के आवास पर ED की रेड

कर्नाटक में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 12 लोगों की मौत

MP चुनाव: अखिलेश यादव ने मांगी थी छह, दिग्विजय देना चाहते थे चार, बस इसीलिए कांग्रेस-सपा में खिंच गई तलवार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -