बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई का वीडियो वाइरल
Share:

बीजेपी विधायको और उनके रिश्तेदारों की दबंगई के किस्से आम हो चुके है. इसी क्रम  में एक और कारनामा जुड़ रहा है राजस्थान से. यहाँ एक मंत्री के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर मंत्री पुत्र के कारनामे की कहानी कह रहा है जिसमें वह कथित रूप से एक शख्स को कार के खींचते और उसकी पिटाई कर रहा है. वीडियो में दिख रहा है शख्स बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक और पंचायती राज व ग्रामीण विकास मंत्री धन सिंह रावत का लाडला  'राजा' है जो कार का दरवाजा खोलकर ड्राइवर पर थप्पड़ की बरसात कर रहा है और फिर ड्राइवर को बाहर घसीट कर ले जाता हुआ दिख रहा है.

इतना ही नहीं राजा के साथ कई लोग मिलकर ड्रायवर को मार रहे है . पीड़ित नीरव उपाध्याय के साथ ये घटना एक जून को घटी जिसका वीडियो बीते शनिवार से वायरल हुआ है. घटना के पीड़ित उपाध्याय ने बताया, "मैं वन-वे रोड पर जा रहा था, इसलिए ओवरटेक करने के लिए मैं साइड नहीं दे पाया. इस कारण हम दोनों के बीच कहासुनी हो गई.  वे 7-8 लोग थे. लेकिन मैं उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं करना चाहता.

"उधर बांसवाड़ा के पुलिस अधीक्षक कालू राम रावत ने बताया कि ये मामला एक महीने पुराना है और दोनों पक्षों के बीच समझौता हो चुका है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की जा सकती, क्योंकि किसी भी तरह का कोई लिखित या मौखिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता के विवादित कारनामे और भी है

मंदसौर रेप केस: सुदर्शन गुप्ता ने जुड़वाएं बच्ची के माता पिता से हाथ

मप्र: बीजेपी की महिला विधायक ने लगाए अपनी ही सरकार पर इल्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -