बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता के विवादित कारनामे और भी है
बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता के विवादित कारनामे और भी है
Share:

मध्य प्रदेश के मंदसौर की मासूम अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद जिंदगी ओर मौत के बीच की जंग कई ऑपरेशन के बाद जीत लेने में फ़िलहाल कुछ हद तक कामयाब हो गई है. बच्ची से मिलने का नाटक करने पहुंचे इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 1 के  बीजेपी विधायक  सुदर्शन गुप्ता ने अपनी वाहवाही बढ़ाने के लिए  सांसद के लिए परिवार से कहा कि वो धन्यवाद कहे. सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं. 

इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद सुधीर गुप्ता के सामने हाथ जोड़ लिए. विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं.' वे  परिसर में हॅसते हुए भी दिखे जिससे ये साफ जाहिर होता है कि वे किसी के दुःख में किस तरह शामिल होते है. उनका के कृत्य खूब देखा जा रहा है और वे इस निंदनीय कार्य को अंजाम देने के बाद निंदा के पात्र बन गए है. इससे पहले भी सुदर्शन गुप्ता कई बार विवादित बयानबाजियों में शामिल रहे है. कुछ समय पहले बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर नितिन चौहान को जूते से मारने की धमकी देने के मामले में भी विधायक सुदर्शन गुप्ता को संगठन के सामने सफाई देनी पड़ी थी. सूत्र बताते हैं कि गुप्ता ने धमकी देने संबंधी ऑडियो वायरल होने के बाद धमकी देने की बात से इंकार किया था.

इसी तरह विधायक सुदर्शन गुप्ता और वार्ड क्रमांक 9 की पार्षद अनीता तिवारी के पति सर्वेश तिवारी के बीच फोन का ऑडियो भी वायरल हुआ था. तिवारी और विधायक गुप्ता के बीच विवाद वार्ड क्रमांक 9 में गुप्ता के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने से शुरू हुआ. पोस्टर में लिखा था कि जो भी विधायक को तलाश कर लाएगा, उसे 51 रुपए का इनाम दिया जाएगा. इसके बाद सुदर्शन गुप्ता ने कहा था ये पोस्टर वाला काम मत करो, हम करेंगे तो तकलीफ होगी, मेरी बात सुनो, मैं तो मर्द हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ेगा, मैं आपकी मिसेस के पोस्टर लगा दूंगा,आपको तकलीफ हो जाएगी,

मंदसौर रेप केस: दूसरा आरोपी भी हिरासत में, फांसी की मांग को लेकर प्रदर्शन

मंदसौर रेप केस: सुदर्शन गुप्ता ने जुड़वाएं बच्ची के माता पिता से हाथ

बच्ची के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरा मंदसौर

मंदसौर गोलीकांड: सदन में कांग्रेस ने की ये मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -