मप्र: बीजेपी की महिला विधायक ने लगाए अपनी ही सरकार पर इल्जाम
मप्र: बीजेपी की महिला विधायक ने लगाए अपनी ही सरकार पर इल्जाम
Share:

रीवा: मप्र के रीवा से बीजेपी की विधायक नीलम मिश्रा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, नीलम का कहना है कि मेरे पति अभय मिश्रा को धमकाया जा रहा है, प्रताड़ित किया जा रहा है. मुझे विधायकी नहीं करनी न ही चुनाव लड़ना है. नीलम सेमरिया से बीजेपी विधायक है और लगातार अपने ऊपर सरकार के प्रताड़ित किये जाने कि शिकायत करती रही है.

   
सत्ताधारी दल भाजपा की महिला विधायक ने अपनी ही पार्टी पर  प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है. इससे पहले भी नीलम मुख्यमंत्री को एक पत्र  लिख चुकी है जिसमे विधायक नीलम मिश्रा ने कहा है कि शहर के खुटेही मोहल्ले में उनका व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स निर्माणाधीन है.  जिसे नगर निगम के अधिकारियों ने अवैध बताकर गिराने का नोटिस दे दिया.


विधायक ने तब कहा था कि उनके निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स के बगल में ही होटल विष्णु विलास एवं अन्य बड़े भवन हैं जहां मापदंडों की अनदेखी कर निर्माण कराए गए हैं फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. फ़िलहाल अंदरूनी लड़ाई को इसका सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है. उनके पति द्वारा कांग्रेस ज्वाइन करने से पार्टी को एतराज है. बीजेपी विधायकों का देश भर में अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े होने का वाकिया नया नहीं है. इससे पहले भी मप्र, उप्र जैसे देश के कई सुबो में बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुके है .

जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

बीजेपी विधायक पर गोलियां बरसाई, चौकी की शरण लेकर बची जान

योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला

नब्बे फीसदी बिजली मुस्लिम चोरी करते हैं-बीजेपी विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -