'मैंने नकल करके पास की 10वीं, चीटिंग करने में Phd हूँ..', भाजपा मंत्री ने खुद खोली अपनी पोल
'मैंने नकल करके पास की 10वीं, चीटिंग करने में Phd हूँ..', भाजपा मंत्री ने खुद खोली अपनी पोल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के एक मंत्री ने बातों ही बातों में छात्रों के सामने अपनी ही पोल खोल दी. यही नहीं उन्होंने स्टूडेंट्स के समक्ष नकल का महिमामंडन भी किया. कर्नाटक की भाजपा सरकार में मंत्री ने छात्रों को बताया कि कैसे उन्हें नकल करे में महारत हासिल है औ किस प्रकार वो चीटिंग करके 10वीं की परीक्षा में पास हुए.

यह मामला कर्नाटक राज्य के बेल्लारी जिले का है. राज्य के आदिवासी कल्याण मंत्री श्रीरामुलु बेल्लारी में स्टूडेंट्स के एक समूह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे परीक्षा के दौरान नकल करने में चैंपियन रहे हैं. श्रीरामुलु ने आगे कहा कि प्रति दिन ट्यूशन में सबके सामने उनकी बेइज्जती होती थी. उन्हें बताया जाता था कि वे कितने बेवकूफ हैं. उनके टीचर उनके 10वीं पास कर लेने पर हैरानी जता रहे थे. इसके बाद श्रीरामुलु ने टीचर्स से कहा कि उन्होंने नकल करके ही परीक्षा पास की है. श्रीरामुलु ने टीचर से यहां तक कह दिया कि उन्होंने परीक्षा में नकल करने के सब्जेक्ट पर पर Phd कर रखी है.

बता दें कि हाल ही में सूबे के पूर्व सीएम कुमारस्वामी भी विवादों में घिर गए थे. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो कांग्रेस नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को गालियां देते दिखाई दे रहे थे. कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा भी किया था. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद कुमारस्वामी ने माफी भी मांग ली थी.

MCD चुनाव में हार के बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष पद से आदेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा

राष्ट्रीय स्क्वाश में जोशना ने 19वीं बार अपने नाम किया ये खिताब

' AAP और AIMIM के साथ भाजपा का गठबंधन था..', गुजरात के नतीजों पर बोली कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -