BJP नेता का हुआ सरेआम क़त्ल, जानिए पूरा मामला
BJP नेता का हुआ सरेआम क़त्ल, जानिए पूरा मामला
Share:

समस्तीपुर: शनिवार शाम बिहार के समस्तीपुर में बीजेपी नेता का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। यह क़त्ल खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने बीजेपी नेता के घर में घुसकर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। कहा जा रहा है कि हॉस्पिटल ले जाते वक़्त बीजेपी नेता की मौत हो गई। 

मिल रही खबर के अनुसार, स्वर्ण कारोबारी व बीजेपी की जिला कार्यसमिति के सदस्य व मंडल प्रभारी रघुवीर कुमार स्वर्णकार उर्फ नाथू जी शनिवार शाम दुकान से घर लौटे थे। उनके साथ सहयोगी दिलीप कुमार था। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी उनके घर में घुस गए। जब तक रघुवीर कुछ समझ पाते अपराधियों ने उन पर फायर झोंक दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस हमले में बीजेपी नेता के अतिरिक्त उनके सहयोगी दिलीप कुमार के हाथ में भी गोली लगी। 

कहा जा रहा है कि गोली दागने के बाद अपराधी स्वर्ण व्यापारी के पास उपस्थित एक बैग लेकर फरार हो गए। इस बैग में नगदी एवं आभूषण थे। जैसे ही इस घटना की खबर पुलिस को मिली, अफसरों ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ कर दी। वहीं बीजेपी नेता की हत्या के विरोध में लोगों ने समस्तीपुर खानपुर मार्गघ घंटो जाम रखा। 

भारत-पाक मुकाबले के पहले टीम इंडिया के लिए आई गुड न्यूज़

सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी- बिना ट्रायल के लंबे वक्त तक बंदी बनाने की अनुमति नहीं

विदेश में हैं सोनिया-राहुल और प्रियंका.., इधर कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर मंथन करेगी CWC

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -