बाबा महाकाल के दर्शन कर लौट रहे BJP नेता की हुई मौत, CM योगी ने जताया शोक
बाबा महाकाल के दर्शन कर लौट रहे BJP नेता की हुई मौत, CM योगी ने जताया शोक
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ नेशनल हाइवे-46 पर हुई सड़क दुर्घटना में यूपी के भारतीय जनता पार्टी नेता संजीव भारद्वाज की मौत हो गई। भारद्वाज यूपी में भाजपा ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी और एबीवीपी के पूर्व विभाग संगठन मंत्री क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री थे। भाजपा नेता संजीव भारद्वाज अपने साथियों के साथ उज्जैन से महाकाल दर्शन के पश्चात् आगरा लौट रहे थे तभी कुंभराज थाना क्षेत्र के खटकिया पर उनकी कार का टायर फट गया। इससे कार बेकाबू होकर पलट गई। 

संजीव भारद्वाज के साथ कार में उपस्थित सवार श्रवण कश्यप, पुष्पेंद्र यादव, मुकुल फौजदार को भी चोटें आई हैं। वहीं, आगे की सीट पर बैठे ड्राइवर एवं विजय वर्मा ने सीट बेल्ट लगा रखा था जिससे वे आंशिक तौर पर चोटिल हुए। पुलिस ने बताया कि रविवार प्रातः तकरीबन 5 बजे जब कार पार्वती पुल के पास से गुजर रही थी, उसी समय दुर्घटना हुई। टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई तथा दूसरी लेन में जाकर पलट गई। कार का पिछला टायर फट गया था। 

मृतक संजीव भारद्वाज उत्तर प्रदेश भाजपा के बड़े नेताओं में शुमार थे। आगरा में भाजपा ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी संजीव भारद्वाज की मौत पर उत्तर प्रदेश के भाजपा नेताओं ने शोक जताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुर्घटना की जानकारी ली है। वहीं, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी दुख जताते हुए 'X' पर लिखा, भाजपा ब्रज क्षेत्र के कार्यालय प्रभारी एवं एबीवीपी के पूर्व विभाग संगठन मंत्री श्री संजीव भारद्वाज जी के आकस्मिक निधन की सूचना अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोक संतृप्त परिजनों व समर्थकों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 

सोनिया-राजीव का पोस्टर, बार डांसर जैसे शब्द..! एडिटेड तस्वीरों से एक-दूसरे पर वार कर रहे BRS और कांग्रेस

'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?

दहेज में नहीं दी बाइक और 1 लाख तो ससुराल वालों ने गर्भवती बहू का कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -