दिल्ली प्रदूषण पर केंद्र सुन रहा कोर्ट की फटकार, राजस्थान में छुट्टी मना रहा केजरीवाल परिवार !
दिल्ली प्रदूषण पर केंद्र सुन रहा कोर्ट की फटकार, राजस्थान में छुट्टी मना रहा केजरीवाल परिवार !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने शनिवार को राजधानी में लगातार बढ़ रहे प्रदूषण पर बात करने से मना कर दिया. दरअसल, केजरीवाल राजस्थान में श्री सालासर बालाजी धाम मंदिर में दर्शन करने गए थे. यहां उन्होंने भगवान बालाजी की पूजा अर्चना की. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'आज शादी की सालगिरह है. पूरे परिवार के साथ श्री सालासर बालाजी धाम मंदिर में भगवान बजरंगबली जी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.' 

 

दिल्ली में धुंध और प्रदूषण को लेकर जब केजरीवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, प्रदूषण पर बाद में बात करेंगे. वहीं, केजरीवाल के इस रवैये को लेकर भाजपा ने दिल्ली सरकार पर हमला बोला है. भाजपा नेता अमित मालवीय ने केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि, 'जब दिल्ली वायु प्रदूषण और यमुना में झाग से जूझ रही है. वहीं, इन सबके लिए जिम्मेदार शख्स खुशी के साथ स्वच्छ जगह पर घूम रहा है, यह विलासिता दिल्ली की आम जनता के लिए उपलब्ध नहीं है. जब दिल्ली में प्रदूषण के संबंध में पूछा गया, तो वे आराम से निकल गए. मालवीय ने आगे लिखा कि, आज दिल्ली में AQI 500 रही.  

बता दें कि दिल्ली-NCR में प्रदूषण के मुद्दे पर शीर्ष अदालत में सुनवाई हुई. इस दौरान अदालत ने नाराजगी जताई. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस मामले में फटकार लगाते हुए कहा कि संभव हो तो दिल्ली में दो दिनों का लॉकडाउन लगा दें, लेकिन प्रदूषण को नियंत्रित करें. शीर्ष अदालत में सुनवाई के बाद केजरीवाल ने प्रदूषण को लेकर आपातकालीन बैठक बुलाई. यह बैठक आज शाम 5 बजे होगी. 

'ISIS जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं तुलना..', हिंदुत्व आतंकी पर सलमान के सपोर्ट में महबूबा

ओवैसी की मेरठ रैली को यूपी प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, देर रात तक चला AIMIM नेताओं का हंगामा

'पराली दो-खाद लो..', प्रदूषण रोकने के लिए योगी सरकार ने शुरू की शानदार योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -