'ISIS जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं तुलना..', हिंदुत्व आतंकी पर सलमान के सपोर्ट में महबूबा
'ISIS जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं तुलना..', हिंदुत्व आतंकी पर सलमान के सपोर्ट में महबूबा
Share:

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने आज शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हिंदुत्व और हिंदू धर्म को हाइजैक करने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाने वाले, उनकी हत्या करने वाले सांप्रदायिक संगठनों की तुलना ISIS जैसे किसी भी संगठन से की जा सकती है.

गौरतलब है कि देश में इस वक़्त हिंदुत्व और हिंदू धर्म को लेकर मामला गरमाया हुआ है. जम्मू स्थित PDP दफ्तर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान महबूबा मुफ्ती से कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद की तरफ से RSS की तुलना ISIS और बोको हरम जैसे आतंकी संगठनों से किए जाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘हां, हम सांप्रदायिक पार्टियों की तुलना ISIS से कर सकते हैं, क्योंकि वे सांप्रदायिकता को बढ़ावा देते हैं, लिंचिंग करते हैं क्योंकि वे मजहब के नाम पर लोगों की हत्या करते हैं.’

आज जम्मू में PDP दफ्तर में महबूबा मुफ्ती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, यह हिंदुत्व के संबंध में नहीं है, असली सनातन धर्म हमें सांप्रदायिकता नहीं सिखाता है. हिंदुत्व भाजपा और RSS है, यह सही नहीं है. भाजपा और संघ ने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है. भाजपा और संघ हमें जो  पढ़ाना चाहते हैं वो हिंदुत्व नहीं है.

ओवैसी की मेरठ रैली को यूपी प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, देर रात तक चला AIMIM नेताओं का हंगामा

'पराली दो-खाद लो..', प्रदूषण रोकने के लिए योगी सरकार ने शुरू की शानदार योजना

'कांग्रेस द्वारा प्रायोजित थी लाल किला हिंसा, इसलिए बाँट रही आरोपियों को पैसा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -