ओवैसी की मेरठ रैली को यूपी प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, देर रात तक चला AIMIM नेताओं का हंगामा
ओवैसी की मेरठ रैली को यूपी प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, देर रात तक चला AIMIM नेताओं का हंगामा
Share:

लखनऊ:  मेरठ में शनिवार को होने वाली AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की चुनावी सभा को प्रशासन से इजाजत नहीं मिली है. देर रात तक पार्टी के नेता ओवैसी की सभा के लिए नौचंदी थाने में चक्कर लगाते रहे. मगर उन्‍हें कोई कामयाबी नहीं मिली. ऐसे में अब रैली कब होगी, इस संबंध में अभी पार्टी की तरफ से कोई सूचना नहीं आई है. 

मेरठ शहर के मुख्य नौचंदी मैदान में असदुद्दीन ओवैसी जनसभा करने वाले थे, आवेदन के बाद भी सभा की इजाजत न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने इसे प्रशासन की साजिश करार दिया है.  अब अब ओवैसी मेरठ आएंगे या नहीं उसका फैसला अभी नहीं हो सका है. पार्टी के जिलाध्यक्ष नौशाद ने जानकारी देते हुए बताया है कि बीते 7 से 10 दिनों से पार्टी कार्यकर्ता जनसभा की अनुमति के लिए कार्यालयों के चक्कर काट रहे थे. इजाजत के लिए पत्र भी दिया गया था.

AIMIM नेताओं ने कि पहले हम नगर निगम के पास नौचंदी मैदान में सभा की इजाजत लेने गए तो वहां से हमें जिला पंचायत भेज दिया गया.  जिला पंचायत गए तो उन्होने नौचंदी थाने जाने के लिए कहा. कुल मिलाकर हमें घुमाया जा रहा था. वहीं AIMIM के उपाध्यक्ष शौकत अली ने भी इस बारे में कल ट्वीट किया था और अपने ट्वीट में लिखा कि हम अनुमति लेकर रहेंगे. 

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

राष्ट्रीय कुश्ती में वापसी पर गीता फोगाट ने जीता रजत

इज़राइल सरकार ने नए कोविड वैरिएंट से निपटने के लिए राष्ट्रीय ड्रिल आयोजित की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -