जम्मू-कश्मीर में कई दलों के नेता थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
जम्मू-कश्मीर में कई दलों के नेता थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
Share:

श्रीनगरः केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने के बाद राज्य में विश्वास बहाली के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी अब राज्य में राजनीतिक रूप से मजबूत होने की दिशा में काम कर रही है। बीजेपी यहां सदस्यता अभियान कुछ दिन और चलाएगी। इस संबंध में राज्य के चीफ रवींद्र रैना और महासचिव संगठन अशोक कौल की नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा हुई है।

नई दिल्ली से जम्मू लौटे रैना ने बताया कि पांच अगस्त के बाद इंटरनेट सेवा ठप होने के बाद भाजपा का सदस्यता अभियान ऑनलाइन आगे नहीं बढ़ा। इसके बावजूद भाजपा ने आठ लाख नए सदस्य जम्मू कश्मीर और लद्दाख में जोड़ लिए है। भाजपा के सदस्यों का आंकड़ा पहले के पांच लाख बीस हजार सदस्यों को और जोड़ दें तो जम्मू कश्मीर और लद्दाख में 13 लाख से ऊपर चला गया है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा के सदस्यता अभियान में बनाए गए रिकॉर्ड की प्रशंसा की है। उनके मुताबिक इंटरनेट सेवा बहाल होने तक जम्मू कश्मीर में भाजपा फिर से सदस्यता अभियान चलाकर अनकवर इलाकों को भी कवर करेगी। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना की मौजूदगी में शनिवार 31 जुलाई को विभिन्न दलों व समाज के विभिन्न वर्गों से जुड़े कई लोग भाजपा का दामन थामेंगे। 

बिहार: जदयू ने महागठबंधन को बताया 'भानुमति का कुनबा', भाजपा ने भी किया कटाक्ष

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- करतारपुर कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करेगा पाकिस्तान

असम NRC को लेकर सियासत तेज़, शिवसेना बोली- मुंबई में लागू की जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -