कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा-  करतारपुर कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करेगा पाकिस्तान
कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- करतारपुर कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करेगा पाकिस्तान
Share:

चंडीगढ़ : करतारपुर गलियारे को लेकर लुधियाना संसदीय सीट से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया है. कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के माध्यम से पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने का सौ फीसदी प्रयास करेगा.

कांग्रेस सांसद बिट्टू ने कहा कि पाकिस्तान पर किसी भी सूरत में विश्वास नहीं किया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने भारत की सुरक्षा एजेंसियों पर विश्वास जताते हुए कहा कि पाकिस्तान के नापाक मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे. उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 26 नवंबर को भारत सरकार की तरफ से करतारपुर साहिब गलियारे का शिलान्यास किया गया था. पंजाब के गुरदासपुर जिले में स्थित डेरा बाबा नानक से अंतरराष्ट्रीय सीमा तक करतारपुर साहिब गलियारे का निर्माण करने पर सहमति बनी थी. 

यह कॉरिडोर सिख समुदाय के लोगों के लिए बेहद खास है. सिख समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाएं इस गुरुद्वारे से जुड़ी हुई हैं. करतारपुर साहिब गुरुद्वारा पाकिस्तान में भारत-पाक बॉर्डर से तक़रीबन तीन से चार किलोमीटर दूर स्थित है. पाकिस्तान में करतारपुर साहिब, भारत के पंजाब के गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक पूजास्थल से करीब करीब चार किमी दूर रावी नदी के पार स्थित है.

असम NRC को लेकर सियासत तेज़, शिवसेना बोली- मुंबई में लागू की जाए

अब सफर के दौरान करें प्यार का इजहार, यहाँ चलाई जा रही 'लव स्पेशल' ट्रेन

अरुण जेटली की याद में आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा, नितीश कुमार बोले- राजकीय सम्मान के साथ मनाएंगे जयंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -