बिहार: जदयू ने महागठबंधन को बताया 'भानुमति का कुनबा', भाजपा ने भी किया कटाक्ष
बिहार: जदयू ने महागठबंधन को बताया 'भानुमति का कुनबा', भाजपा ने भी किया कटाक्ष
Share:

पटना : बिहार में महागठबंधन की हालात पर सत्ताधारी पक्ष ने कटाक्ष किया  है. सत्ता पक्ष के नेताओं ने कहा कि बिहार में विपक्ष पूरी तरह बिखरा हुआ है. महागठबंधन में हर समय बिखराव की स्थिति बनी रहती है. बिहार पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि यदि महागठबंधन उन्हें नेता चुने तो वह भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. वहीं, बिहार कांग्रेस ने भी अपना दावा ठोंकते हुए कह दिया कि उनके पास भी नेताओं की कमी नहीं है.

जनता दल युनाइटेड (जदयू) ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि 'यह भानुमति का कुनबा है. हर समय इसमें बिखराव की स्थिति बनी रहती है. जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि महागंठबधन पूरी तरह बिखर चुका है. महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद में नेतृत्व की कमी है. राजद के सबसे बड़े नेता तेजस्वी यादव में वो दमखम नहीं जो सभी को साथ लेकर चल सकें. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को बस हेडलाइन में बने रहने के लिए बेचैनी रहती है.

वहीं, इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और बिहार सरकार में मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि ख्वाब देखने पर कोई प्रतिबन्ध नहीं है, लेकिन बिहार में सीएम पद की वैकेंसी नहीं है. महागठबंधन के नेता मात्र कल्पना करते रहें. 'एक अनार सौ बीमार' नहीं, महागठबंधन में बीमार ही बीमार है.

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- करतारपुर कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल करेगा पाकिस्तान

असम NRC को लेकर सियासत तेज़, शिवसेना बोली- मुंबई में लागू की जाए

अब सफर के दौरान करें प्यार का इजहार, यहाँ चलाई जा रही 'लव स्पेशल' ट्रेन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -