असम कांग्रेस का बीजेपी पर तंज, कहा- "अन्य राजनीतिक दलों के सदस्यों द्वारा..."
असम कांग्रेस का बीजेपी पर तंज, कहा-
Share:

कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। भव्य पुरानी पार्टी ने अन्य राजनीतिक दलों के भाजपा सदस्यों पर अवैध शिकार का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा कि भगवा पार्टी एक "प्रवासी नेताओं की पार्टी" है और उनके अधिकांश नेता मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल सहित अन्य दलों के प्रवासी हैं।

एपीसीसी (असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी) ने कहा- "अन्य राजनीतिक दलों के सदस्यों द्वारा अवैध शिकार करके असम में एक पार्टी बनाने के बाद, भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) अब कहती है कि वे नेताओं के बजाय कांग्रेस के कैडर चाहती हैं।" अब वे इस तथ्य से अवगत हैं कि जमीनी स्तर पर उनके समर्थक तेजी से लुप्त हो रहे हैं। वे अब अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को मारने की कोशिश कर रहे हैं। हर कोई जानता है कि उनकी पूरी पार्टी प्रवासी नेताओं के साथ बनी है।"

कांग्रेस पार्टी APCC मीडिया विभाग की चेयरपर्सन बॉबीता शर्मा ने आगे हमला करते हुए कहा "भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास ने दावा किया है कि वे किसी भी ऐसे नेता को शामिल करने के इच्छुक नहीं हैं जो किसी अन्य पार्टी से भाजपा में शामिल हो, लेकिन उनके अधिकांश नेता अन्य दलों सहित प्रवासियों हैं मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल।”

सुप्रीम कोर्ट ने नागालैंड लोकायुक्त को दी इस्तीफा देने की सलाह

केरल: नाविक अभिलाष टॉमी गोल्डन ग्लोब रेस 2022 की तैयारी के लिए भारतीय नौसेना से हुए सेवानिवृत्त

देशभर में बर्ड फ्लू से हड़कंप, कहीं पार्क बंद तो कहीं मुर्गियों को मारने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -