बंगाल: ममता बनर्जी ने 'कुत्ते' से की BJP नेताओं की तुलना, निकाली गई विरोध रैली

कोलकाता: भवानीपुर उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने अन्य नेताओं के साथ बीते शनिवार को दक्षिण कोलकाता के हाजरा कोर्स में एक विरोध रैली का आयोजन किया। जी दरअसल यह आयोजन उस बात के लिए रहा जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनाव प्रचार के दौरान मृतक भाजपा नेता मानस साहा की तुलना 'मरे हुए कुत्ते' से की।

जी दरअसल बीते शुक्रवार को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के 71 वें वार्ड में जनता को संबोधित करते हुए, ममता बनर्जी ने टिप्पणी की, "जब मैं कल एक बैठक के लिए गया था, मैंने सुना है कि वे (भाजपा कार्यकर्ता) एक शव के साथ मेरे घर में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।।। आपके पास है मेरे आवास के सामने ऐसा करने का दुस्साहस।"

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी की राज्य इकाई को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा, ''अगर मैं आपके घर एक मरा हुआ कुत्ता भेज दूं तो क्या होगा? यह कैसे होगा? क्या आपको नहीं लगता कि मेरे पास आवश्यक मशीनरी (जनशक्ति) है? एक सड़े हुए कुत्ते को आपके घर के बाहर डंप करने में एक सेकंड का समय लगेगा और आप 10 दिनों तक (गंध के कारण) खा नहीं पाएंगे।'' आप सभी को बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह और ज्योतिर्मय सिंह महतो और तिबरेवाल पर कालीघाट पुलिस थाने ने लोक सेवकों को ड्यूटी करने से रोकने के लिए गैरकानूनी रूप से इकट्ठा होने, दंगा करने और आपराधिक बल के इस्तेमाल के लिए मामला दर्ज किया था।

 दोस्तों संग पार्टी करती नजर आई सुहाना खान, वायरल हुई तस्वीरें

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

गीता कपूर संग जमकर थिरकी शिल्पा शेट्टी, वीडियो देख झूमे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -