दोस्तों संग पार्टी करती नजर आई सुहाना खान, वायरल हुई तस्वीरें
दोस्तों संग पार्टी करती नजर आई सुहाना खान, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरें तथा वीडियो साझा कर प्रशंसकों के साथ अपने जीवन के पलों को साझा करती हैं। इस बार सुहाना खान ने अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी नाइट आउट की कुछ फोटोज साझा की हैं। शनिवार को सुहाना खान ने अपने फ्रेंड्स के साथ न्यूयॉर्क की नाइट लाइफ को एन्जॉय किया। सुहाना ने अपनी तस्वीरों को साझा कर अपना ग्लैमरस लुक दिखाया। सुहाना ने जो तस्वीर साझा की हैं, उनमें आप उन्हें स्ट्रेपलैस लेदर की एक शॉर्ट रेड ड्रेस में देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????? ???????????????? (@suhanaxhan2)

वही सुहाना खान ने इस ड्रेस के साथ अपने हेयर का पोनीटेल बनाया है। न्यूड प्लेटफॉर्म हील तथा सफ़ेद कलर के पर्स के साथ सुहाना ने अपने इस लुक को और भी ग्लैमरस बनाया। साथ ही सुहाना ने डायमंड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को परफेक्ट बनाया। तस्वीर में आप सुहाना के साथ उनकी फ्रेंड्स को भी देख सकते हैं, जो फुल ऑन पार्टी मूड में दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज का अध्ययन कर रही हैं। शाहरुख ने सुहाना के लिए यहां न्यूयॉर्क में एक आलीशान अपार्टमेंट भी क्रय किया हुआ है, जिसकी तस्वीर अक्सर सुहाना अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। वहीं गौरी एवं शाहरुख जब भी न्यूयॉर्क जाते हैं तो वे सुहाना के साथ ही रुकते हैं तथा साथ में फैमिली टाइम एन्जॉय करते हैं।

इंडस्ट्री में जया बच्चन के 50 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन ने शेयर की खास पोस्ट

परमीत सेठी से इस तरह हुई थी अर्चना पूरन सिंह की पहली मुलाकात

पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था फिल्मों में काम करने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -