5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर भाजपा का महामंथन, 18 अक्टूबर को बुलाई बड़ी बैठक
5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर भाजपा का महामंथन, 18 अक्टूबर को बुलाई बड़ी बैठक
Share:

नई दिल्ली: अगले साल पांच राज्‍यों में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को अपनी नई राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने 18 अक्‍टूबर को पार्टी नेताओं की अहम बैठक बुलाई है. इसमें सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, तमाम कार्यकारी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष और महासचिवों को मौजूद रहने का निर्देश दिया गया है. बैठक में संगठन के काम काज के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव पर भी मंथन किया जाएगा.

बैठक में आगामी चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होगी. बीजेपी हेडक्वार्टर में सुबह 10 बजे यह बैठक होगी. इसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब सहित सभी चुनावी राज्यों के सभी मुद्दों पर विचार-विमर्श होगा. पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति का ऐलान कर दिया. पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी समेत 80 नेताओं को इसका सदस्य बनाया गया है.

भाजपा महासचिव अरूण सिंह की तरफ से जारी की गई एक विज्ञप्ति के अनुसार, कार्यसमिति में 50 विशेष आमंत्रित सदस्य और 179 स्थायी आमंत्रित सदस्य (पदेन) भी होंगे. जिनमें सीएम, डिप्टी सीएम, विधायक दल के नेता, पूर्व उपमुख्यमंत्री, राष्ट्रीय प्रवक्ता, राष्ट्रीय मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री संगठन और संगठक शामिल हैं.

उत्तराखंड चुनाव: युवा वोटर्स को साधने में जुटी AAP, केजरीवाल ने बनाया ये प्लान

अर्थशास्त्रियों ने दी संभावित वैश्विक वित्तीय संकट की चेतावनी

हरियाणा में भी 'लखीमपुर' जैसी घटना, भाजपा सांसद की गाड़ी ने किसान को मारी टक्कर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -