हरियाणा में भी 'लखीमपुर' जैसी घटना, भाजपा सांसद की गाड़ी ने किसान को मारी  टक्कर
हरियाणा में भी 'लखीमपुर' जैसी घटना, भाजपा सांसद की गाड़ी ने किसान को मारी टक्कर
Share:

चंडीगढ़: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर अभी बवाल थमा भी नहीं है, इस बीच हरियाणा के अंबाला जिले के नारायणगढ़ में भी ऐसी ही घटना सामने आई है। कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी के काफिले की गाड़ी ने काले झंडे दिखा रहे एक किसान भवनप्रीत को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए और उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर किसान इकट्‌ठा होना आरंभ हो गए हैं। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस तैनात की गई है। किसानों का इल्जाम है कि भवनप्रीत के क़त्ल के इरादे से टक्कर मारी गई है। भारतीय किसान यूनियन चढूनी गुट ने नारायणगढ़ थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराइ है। दरअसल, सांसद नायब सिंह सैनी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नारायणगढ़ पहुंचे थे। उनके आने की जानकारी मिलने पर किसान विरोध करने के लिए वहां पहुंच गए। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद सैनी अपने काफिले के साथ निकले तो भवनप्रीत अचानक सड़क पर आ गए। इसी दौरान सांसद के काफिले की गाड़ी से उनकी टक्‍कर हो गई।

जख्मी किसान भवनप्रीत ने कहा कि वे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे। वे हाथ में काला झंडा लिए सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान सांसद के काफिले की गाड़ी के ड्राइवर ने उन्हें जानबूझकर टक्कर मारी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता यूपी वाली घटना हरियाणा में भी दोहराना चाहते हैं।

'नवरात्री' का व्रत रख रहीं प्रियंका वाड्रा, नेटीजेंस बोले- '100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

ममता बनर्जी को राज्यपाल ने विधानसभा में दिलाई विधायक पद की शपथ'

कभी PM बनने की कल्पना नहीं की थी..', सत्ता के 20 वर्ष होने पर बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -