राजस्थान में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन जारी, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पुछा ये सवाल
राजस्थान में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन जारी, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पुछा ये सवाल
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के MSJ कॉलेज ग्राउंड में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा है। इस सम्मलेन में भाजपा के 25000 कार्यकर्ता उपस्थित है। भरतपुर संभाग के 4700 बूथ में से हर बूथ से पांच कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है, जिन्हें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संबोधित कर रहे हैं।  

अमित शाह ने बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से पूछा कि - आप मुझे एक बात बताओ? मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है, या नहीं बनाना है? तो वहां मौजूद लोगों ने ' हां ' में जवाब दिया । फिर गृह मंत्री ने कहा कि, दोनों हाथों खड़े करके बताओ, इस पर सभी ने दोनों हाथ ऊपर खड़े कर मोदी मोदी के नारे लगाए, तो शाह ने कहा कि, केवल नारे लगाने से काम  नहीं बनेगा। यदि मोदी जी को फिर से पीएम बनाना है, तो 2024 से पहले एक ट्रेलर आ रहा है, 2023 का विधानसभा चुनाव। राजस्थान विधानसभा चुनाव में गहलोत को ट्रेलर दिखा दो,  2024 के लोकसभा चुनाव में अपने आप 25 में से 25 सीटें आ जाएंगी।

अमित शाह ने फिर कार्यकर्ताओं से पूछा कि ,मुझे बताओ दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाओगे, कमल को खिलाओगे, मोदी जी को PM बनाओगे ? तो कार्यकर्ताओं ने फिर 'हां' कहते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाए। अमित शाह ने कहा कि, तो मेरे साथ दोनों हाथों उठाइए और महाराजा सूरजमल को याद करके मुट्ठी बांधिए और प्रचंड आवाज से जयकारा लगाइए भारत माता की जय, वंदे मातरम।

'मैंने पीएम मोदी को 1000 करोड़ दिए, CBI-ED पर केस कर दूंगा..', प्रेस वार्ता ने बोले केजरीवाल

असद के एनकाउंटर से भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, इस सीट से ताल ठोकेंगे सिद्धारमैया और शिवकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -