असद के एनकाउंटर से भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी
असद के एनकाउंटर से भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश STF ने समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का गुरुवार को एनकाउंटर में मार गिराया था. जिसके बाद से इसको लेकर सियासत गर्म हो गई है, कई नेताओं ने इस एनकाउंटर पर नाराज़गी जताई है. अब इसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि हम किसी भी अपराधी के साथ नहीं हैं, मगर जाति के नाम पर सरकार भेदभाव कर रही है.

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि सरकार जाति और धर्म देखकर एनकाउंटर करवाती है. उन्होंने कहा कि यदि योगी की जाति से कोई हो, तो उसे फूलों से छुआ जाएगा, उन्हें फूलों से मारा जाएगा. अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये तो ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने खुद से मामले वापस ले लिए थे. अखिलेश ने कहा कि सोचो यदि सूची बनती तो गोरखपुर से माफिया का सबसे ऊपर नाम किसका होता. सपा प्रमुख ने कहा कि यदि परिवार वालों को एनकाउंटर फर्जी लग रहा है, तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए. अब ये उनके ऊपर है.

बता दें कि अखिलेश से पहले उनकी पत्नी डिंपल यादव ने कहा था कि यूपी में निरंतर फर्जी एनकाउंटर होते जा रहे हैं. भारत एक लोकतांत्रिक देश है, जिसमें रूल्स और रेगुलेशन हैं. उत्तर प्रदेश में उनकी निरंतर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. बता दें कि, सपा सरकार पर शुरू से ही अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी जैसे गैंगस्टर्स का बचाव करने का आरोप लगता रहा है. वहीं, अखिलेश सरकार को हाई कोर्ट भी फटकार लगा चुकी है, जब उन्होंने CM रहते हुए आतंकियों पर दर्ज मुक़दमे वापस लेने की कोशिश की थी.

केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा''

'बिहार को टेकुआ की तरह सीधा कर देता...', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

शराब घोटाला: जुड़ रही कड़ी-कड़ी, केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -