'मैंने पीएम मोदी को 1000 करोड़ दिए, CBI-ED पर केस कर दूंगा..', प्रेस वार्ता ने बोले केजरीवाल
'मैंने पीएम मोदी को 1000 करोड़ दिए, CBI-ED पर केस कर दूंगा..', प्रेस वार्ता ने बोले केजरीवाल
Share:

 
नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला मामले में CBI के समन के बाद दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल बौखकलए हुए नज़र आ रहे हैं। आज शनिवार (15 अप्रैल 2023) को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दावा किया कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है। CBI और ED को कुछ भी नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी हैं, तो पूरी दुनिया में अब कोई भी ईमानदार नहीं बचा। उन्होंने धमकी भी दी है कि वो ED और CBI पर केस कर देंगे।

केरजीवाल ने कहा कि, “मुझे CBI ने बुलाया है, मैं जरूर जाऊँगा। यदि भाजपा वालों ने CBI को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है तो फिर वो मुझे जरूर अरेस्ट करेंगे।” केजरीवाल ने कहा कि ED और CBI ने अदालत में झूठे बयान दिए हैं। शराब घोटाला मामला कुछ नहीं है। झूठ की बुनियाद पर मुक़दमे बनाए गए हैं। एजेंसियों के पास एक रुपए के घोटाले का भी प्रमाण नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एजेंसियों ने मारपीट कर के और गवाहों को डरा-धमका कर केजरीवाल और सिसोदिया का नाम कबूल कराया है।

CBI का समन मिलने से तिलमिलाए अरविंद केजरीवाल ने एजेंसियों पर तंज करते हुए कहा, “मैं प्रेस वार्ता में कहता हूँ कि मैंने 17 सितंबर की शाम 7 बजे पीएम नरेंद्र मोदी को 1 हजार करोड़ रुपए दिए थे। अगर केवल आरोप लगाने मात्र से कार्रवाई हो सकती है तो कर लो अरेस्ट नरेंद्र मोदी को। कार्रवाई के लिए सबूत तो चाहिए ना। या ऐसे ही कार्रवाई हो जाएगी?” दिल्ली सीएम ने कहा कि AAP सरकार द्वारा लाई गई नई शराब नीति एक अच्छी नीति थी, जिससे शराब के कारोबार से पूरा भष्टाचार खत्म हो जाता। केजरीवाल ने कहा कि ED और CBI का कहना है कि 100 करोड़ की रिश्वत ली गई, मगर 400 बार छापेमारी के बावजूद एजेंसियों को पैसे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि जिस दिन मैंने दिल्ली विधानसभा में भष्टाचार पर बात की थी, मैं जान गया था कि अब मेरा नंबर आ चुका है। हालाँकि, इस दौरान केजरीवाल ने यह नहीं बताया कि यदि उनकी शराब नीति इतनी अच्छी थी, तो जांच के आदेश होते ही उसे वापस क्यों ले लिया गया .

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, इस सीट से ताल ठोकेंगे सिद्धारमैया और शिवकुमार

केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा'

'बिहार को टेकुआ की तरह सीधा कर देता...', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -