कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, इस सीट से ताल ठोकेंगे सिद्धारमैया और शिवकुमार
कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, इस सीट से ताल ठोकेंगे सिद्धारमैया और शिवकुमार
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 43 प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। पूर्व उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी को कांग्रेस ने अठानी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं कोलार सीट से कोथुर जी मंजूनाथ को उम्मीदवार बनाया गया है। इससे पहले कर्नाटक कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दो सूचियां जारी कर चुकी है।

बता दें कि, 124 प्रत्याशियों वाली पहली सूची कांग्रेस ने 25 मार्च को ही जारी कर दी थी। वहीं 42 उम्मीदवारों वाली दूसरी सूची 6 अप्रैल को जारी की गई थी। तीसरी सूची के मुताबिक, शिमोगा ग्रामीण सीट से श्रीनिवास करियाना और शिमोगा सीट से एच सी योगेश को कांग्रेस ने टिकट दिया है। वहीं, बेल्लारी से पार्टी ने नारा भारत रेड्डी को उम्मीदवार बनाया गया है। चिकबल्लापुर सीट से कांग्रेस ने प्रदीप ईश्वर अय्यर, बेंगलुरु दक्षिण से आरके रमेश, हासन सीट से बानावासी रंगास्वामी और चामराजा सीट से के. हरीश गौड़ा पर भरोसा जताया है। 

 

कांग्रेस की तरफ से सीएम पद के दावेदार डीके शिवकुमार कनकपुरा और सिद्धारमैया वरुणा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। हालांकि सिद्धारमैया ने कोलार सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की थी, जहां से पार्टी ने अब कोथुर जी मंजूनाथ को मैदान में उतारा है . 

केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा'

'बिहार को टेकुआ की तरह सीधा कर देता...', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

शराब घोटाला: जुड़ रही कड़ी-कड़ी, केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -