फैशन के नाम पर फटेहाल जींस, जिस पर बंगाली बाला बिपाशा के एक्शन सीन्स, गुस्से में कहा...
फैशन के नाम पर फटेहाल जींस, जिस पर बंगाली बाला बिपाशा के एक्शन सीन्स, गुस्से में कहा...
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री बिपाशा बसु के बारे में जो कि एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर चुके है. बिपाशा व उनके मियां करण जो के एक दूसरे के साथ में आजकल फूल टू मस्ती के क्षणों को अंजाम दे रही है.

लेकिन पूर्व में भी यह दोनों ही कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुके है. इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. देखा जाए तो इन दिनों यह थॉन्ग जीन्स चर्चा में है. हाल ही में टोक्यो में इस लॉन्च किया गया. जापानी कंपनी थिबॉट ने इसे बनाया है. यह जीन्स लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

अब बिपाशा बसु ने भी इस पर नाराजगी जताई है. बिपाशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है," फैशन के नाम पर...हमें जीन्स से प्यार है, प्लीज इसके साथ यह सब मत करो... यह दर्दनाक है... नैकेड जीन्स पसंद नहीं आई..." सोशल मीडिया पर इस जीन्स को नैकेड जीन्स का नाम दिया गया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो इस शख्स की वजह से सनी और हेमा के कड़वाहट भरे रिश्तों में आई शहद सी मधुरता

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

Bollywood का 'ब्रह्मास्त्र' इस दिन होगा प्रक्षेपास्त्र

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने होने वाले 'वो' के संग स्पेशल तस्वीरें शेयर की....

में सनी लियोनी के संग में थोड़ा समय बिताना चाहता था, अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -