घर के बाहर टहल रहे बर्तन व्यवसायी की हत्या, इलाके में फैली दहशत
घर के बाहर टहल रहे बर्तन व्यवसायी की हत्या, इलाके में फैली दहशत
Share:

पटना: बिहार के अररिया जिले के कुर्साकांटा बाजार के बर्तन व्यवसायी केदारनाथ साह की बेरहमी से हत्या किए जाने के बाद बाजार में सन्नाटा पसर गया है। हत्याकांड की जांच के लिए कुर्साकांटा पहुंचे एसडीपीओ केडी सिंह ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है। उन्हें मृतक के बेटे कुंदन साह ने घटना की जानकारी दी है।

मृतक के बेटे ने एसडीपीओ को बताया है कि रात को उनके पिता खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच शोर शराबा सुनकर जब कुंदन घर से बाहर निकले, तो देखा कि सुनील साह चाकू लेकर उनके पिता पर वार कर रहा था। भीड़ के इकठ्ठा होते ही आरोपी वहां से भाग गया। इसके शोक में शनिवार को कुर्साकांटा बाजार कुछ घंटे के लिए बंद रहा। एसडीपीओ ने बताया कि हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। 

उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन को फ़ौरन एक लाख रुपए का मुआवजा दिया जायेगा। स्थानीय पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू, चप्पल और चश्मा को मौके से थोड़ी दूर खाली जमीन से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार की रात को ही मौके से आरोपी का चश्मा बरामद कर लिया था। थानेदार भानू प्रताप सिंह ने बताया कि घटनास्थल से मृतक के खून का धब्बा फोरेंसिक जांच के भेजा गया है। इस हृदयविदारक घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। 

खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लड़के के प्यार में पागल हुई प्रेमिका ने सरेआम उतार दिए कपड़े और फिर...

करवाचौथ पर सोने की नाथ की जगह पति के साड़ी लाने पर भड़की पत्नी ने उठाया डंडा और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -