करवाचौथ पर सोने की नाथ की जगह पति के साड़ी लाने पर भड़की पत्नी ने उठाया डंडा और...
करवाचौथ पर सोने की नाथ की जगह पति के साड़ी लाने पर भड़की पत्नी ने उठाया डंडा और...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले त्योहारों पर भी नहीं थम रहे हैं बल्कि त्योहारों पर और बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह करवा चौथ के दिन का है जब एक पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी व्रत रखती हैं. जी हाँ, कहा जाता है इस दिन पति अपनी पत्नी को कुछ न कुछ तोहफा देते हैं और अब ऐसा ना होने पर एक पत्नी ने पति की खूब पिटाई की है. जी हाँ, दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है,जहाँ पत्नी की डिमांड का तोहफा न लाना पति को लिए भारी पड़ गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति से सोने की नथ मांगी थी, लेकिन पति साड़ी लेकर आया और इस पर पत्नी भड़क गई और पति को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

जी हाँ, इस मामले को सुनने के बाद और देखने वालों के होश उड़ गए हैं. किसी तरह पति ने पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई और उसके बाद दोनों एक दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गए. इस मामले में युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि ''वो गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. उसे महीने के 13 हजार रुपये मिलते हैं. करवा चौथ पर पत्नी ने सोने की नथ डिमांड की थी. उसने नथ देने का वादा भी किया था, लेकिन आर्थिक तंगी होने की वजह से वो साड़ी लेकर ही आया.

इसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई. फिर इनके बीच विवाद बढ़ा और पति ने पत्नी को चांटा मार दिया. इससे पत्नी गुस्से में पति को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इस बीच पति ने पड़ोस के घर में भागकर अपनी जान बचाई.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने बहुत समय तक दोनों को समझाया और फिर दोनों की आपसी सुलह करवाकर वापस दोनों को घर भेज दिया.

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक़, घर के सामने धरने पर बैठी पत्नी

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -