खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Oct 19 2019 01:58 PM
खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे वकील की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में आपसी रंजिश के कारण कुछ लोगों ने वकील मुकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कमालपुर के रहने वाले श्री शर्मा शुक्रवार रात नौ बजे के बाद घर के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच नासिर, नौसाद, जियाउल हक ने अपने साथियों के साथ वकील शर्मा को गोली मार दी। 

इसके बाद नाजुक हालत में श्री शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई। श्री शर्मा मेरठ बार संघ के सदस्य और ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी भी थे। अजय साहनी ने बताया है कि गांव के ही कुछ लोगों ने सरकारी भूमि पर कब्जा कर रखा था। उसी भूमि की रंजिश के चलते यह घटना हुई। घर से लगभग 400 मीटर की दूरी पर प्राथमिक स्कूल के पास हमलावरों ने उनके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। आनंद अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो भारी तादाद में वकील भी अस्पताल पहुंच गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी भारी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे। इस दौरान वकीलों ने एसएसपी से कहा कि जिले में कानून व्यवस्था बर्बाद हो गई है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने भूमाफियाओं की शिकायत प्रमुख सचिव, डीजीपी, डीएम और एसएसपी से की थी। उसके बाद भी अधिवक्ता मुकेश शर्मा को सुरक्षा नहीं दी गई। वहीं पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

करवाचौथ पर हुई पति-पत्नी में लड़ाई और फिर खौफनाक रहा अंजाम

जीजा और प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने उतारा पति को मौत के घाट

सफाईकर्मी ने किया हॉर्न बजाने से मना तो कार से उतरा युवक और मार दी गोली