लड़के के प्यार में पागल हुई प्रेमिका ने सरेआम उतार दिए कपड़े और फिर...
लड़के के प्यार में पागल हुई प्रेमिका ने सरेआम उतार दिए कपड़े और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंग . इस मामले में प्यार में अंधे होकर एक यवक ने किन्नर से प्यार कर लिया. जी हाँ, इस मामले में एक लड़के को किन्नर से प्यार हो गया और इसके बाद जो हुआ उसने सभी के होश उड़ा दिए. बताया जा रहा है कुछ ही मुलाकात के बाद लड़के और किन्नर के बीच इतना प्यार बढ़ गया कि वो एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे थे. वहीं जब इस प्यार के बारे में लड़के के पिता को पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बुला लिया. जी दरअसल किन्नर लड़के के प्यार में इतना ज्यादा दीवाना हो गया था कि वो उसके घर गया और फिर लड़के के पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर किन्नर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया.

इस मामले को बीते रविवार रात दिल्ली के शाहपुर जट गांव का बताया जा रहा है. जहाँ लड़के के पिता ने करीब 3 किन्नर की पिटाई की थी और इसके बाद गुस्साए किन्नरों ने सरेआम अपने सारे कपड़े उतार दिए. वहीं मिली खबरों के मुताबिक किन्नर के प्यार में पागल हुआ लड़का अपने परिवारवालों से छुप-छुपकर किन्नर से मिलने जाता था. वहीं बताया गया है कि दोनों आखिरी बार जन्माष्टमी के दिन मिले थे और लड़के के पिता ने इसके बाद किन्नर से ना मिलने की धमकी भी बेटे को दी थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद किन्नर से रहा नहीं गया और जब लड़के ने उससे बात करना ही बंद कर दी तो बीते रविवार की रात लगभग 10.30 बजे प्रेमी किन्नर अपने दो अन्य किन्नरों के साथ शाहपुर जट गांव पहुंच गया और फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई और ये मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

शहीद की पत्नी के साथ घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज

घरवालों ने प्रेमी संग तय करवाई बेटी की शादी लेकिन 15 दिन पहले उसे पसंद आ गया कोई और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -