बिहार: चाक़ू की नोक पर युवक से लूटे कई हजार
बिहार: चाक़ू की नोक पर युवक से लूटे कई हजार
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में नेपाली नागिरक पर चाकू से अटैक कर उसके गर्म कपड़े और 25 हजार रुपए लुटे गए. घटना नगर थाना इलाके के काकड़कुंड़ गांव के पास की बात कही जा रही है. जख्मी नेपाली नागरिक का इलाज सदर हॉस्पिटल में कराया गया. पीड़ित के बयान पर पुलिस ने इस केस में दो युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है. जख्मी नेपाली नागरिक का नाम दिल बहादुर है, जो नेपाल के छिन्हू थाने के सूरखेत गांव का रहनेवाला कहा जा रहा है.

पीड़ित का इस बारें में कहना है कि वह ठंड के मौसम में गर्म कपड़े बेचने के लिए पहुंचा था. गांव में घूम-घूमकर गर्म कपड़ा बेच रहा था. काकड़कुंड गांव में पहुंचने पर 2 युवकों ने 20 हजार रुपए के गर्म कपड़े और 25 हजार नगद लुटे गए. विरोध करने पर चाकू से अटैक कर जख्मी किया है. दोनों युवकों की पहचान काकड़कुंड गांव निवासी राहुल कुमार और अमूल कुमार के रूप में की गयी. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि इस केस में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी की जा रही है.

अपराधियों ने सोमवार की देर शाम बाइक लूटने में नाकामयाब होने पर युवक को चाकू मारकर अधमरा कर दिया. घटना कुचायकोट थाने के रामपुर खरेया गांव की बताई जा रही है. घायल युवक की पहचान भोपतपुर गांव निवासी सूरज कुमार के रूप में की गयी है. जख्मी युवक को ईलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक होने पर बेहतर उपचार के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. कहा जाता है कि युवक बाइक से अपने घर जा रहा था. तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया और रामपुर खरेया गांव के पास ओवरटेक कर बाइक लूटने का प्रयास भी किया गया. युवक ने जब इसका विरोध किया तो चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया. जख्मी युवक के मुताबिक घटना के वक्त इलाके में पुलिस की गश्ती नहीं थी.

गाड़ी की चाबी लेकर घर से निकली छात्रा..., लेकिन नहीं पहुंची स्कूल

भाभी से हुआ विवाद तो ननद ने जहर खाकर दे दी जान, अगले महीने होनी थी शादी

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -