भाभी से हुआ विवाद तो ननद ने जहर खाकर दे दी जान, अगले महीने होनी थी शादी
भाभी से हुआ विवाद तो ननद ने जहर खाकर दे दी जान, अगले महीने होनी थी शादी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ननद ने अपनी भाभी से विवाद होने के बाद जहर खा लिया। उसे इलाज के लिए एक अस्पताल मे एडमिट कराया गया। जहां से घर आने के बाद युवती ने दम तोड़ दिया। इस घटना से घर मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि, युवती की अगले महीने शादी होने वाली थी। 

ये मामला सरधना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चकबंदी गांव का है। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार (8 जनवरी) को एक युवती का अपनी भाभी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। इससे वह इतनी आहत हो गई कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला ले लिया और कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती की तबियत बिगड़ते देख परिजन उसे मोदीपुरम स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बाद वह देर रात परिजनों के साथ घर आ गई। 

घर आने के बाद ननद की तबीयत एक बार फिर बिगड़ने लगी, मगर अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी जान चली गई। सोमवार की सुबह गमनीन माहौल में युवती का अंतिम संस्कार किया गया। ग्रामीणों के मुताबिक, युवती का परिजनों ने रिश्ता पक्का कर रखा था। एक महीने बाद उसका विवाह था। जिसकी तैयारियों में परिजन लगे हुए थे। हालांकि पुलिस ने ऐसी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

बच्चों को पढ़ाने के नाम पर अब्दुल ने महिला को बुलाया घर, किया बलात्कार और फिर जो हुआ...

पत्नी के चरित्र पर शक करता था जॉनी, हत्या कर खुद ही पहुँच गया थाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -